शादी से पहले ही शिवाशीश मिश्रा के साथ रात गुज़ारने लगी ज़रीन खान थी, सामने आयी बेडरूम तस्वीरें-

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस जरीन खान अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से भी जानी जाती हैं. जरीन खान ने बॉलीवुड में यूं तो कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन जरीन खान ज्यादातर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जरीन खान इन दिनों बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं और लगभग 1 साल से यह दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कई बार यह दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किए जा चुके हैं.

Advertisements

लेकिन इन दिनों जरीन खान अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल हर जगह सोशल मीडिया पर शिवाशीष मिश्रा और जरीन खान की शादी की ही चर्चा हो रही है.क्या सच में जरीन खान शिवाशीष मिश्रा के साथ शादी रचाने वाली हैं आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान अपने हॉट अंदाज एवं ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है. जरीन खान अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस के वजह से भी लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. इन दिनों जरीन खान अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की चर्चाएं खूब ज्यादा जोरों शोरों से चल रही हैं.

Advertisements

लेकिन जब जरीन खान से बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा से शादी की बात पूछी गई तो जरीन खान ने कहा कि अभी मैं और शिवाशीष मिश्रा एक दूसरे को समझ रहे हैं और हम लगभग 1 साल से एक दूसरे के साथ हैं और हमने एक हद तक एक दूसरे को समझ भी लिया है. मैं अभी शादी जैसी उलझनों में नहीं फसना चाहती हूं. क्योंकि मैंने बहुत से रिश्तो को टूटते देखा है. मेरी थिंकिंग थोड़ा अलग है. मैं और शिवाशीष मिश्रा एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हम इस समय एक बहुत ही खुशी वाले फेज से गुजर रहे हैं.

See also  आलिया भट्ट ने टाइट ड्रेस और हाई हील में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस, बोले- प्रेग्नेंट हो लेकिन फिर भी…

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment