बॉलीवुड एक्ट्रेस जैस्मिन धुन्ना ‘वीराना’ करने के बाद कहा गायब हो गयीं, सामने आयी सच्चाई, पढ़ें वजह..

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैस्मिन धुन्ना ‘वीराना’  करने के बाद कहा गायब हो गयीं, सामने आयी सच्चाई, पढ़ें वजह..

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी एक फिल्म से ही इतनी पॉपुलरटी हासिल कर ली जितना कोई फिल्मी सितारा अपने पूरे फिल्मी करियर में नहीं कर पाता और ऐसी अभिनेत्री थी 90 के दशक में जासमीन जिन्होंने फिल्म वीराना में काम किया था। 1988 में आई फिल्म विराना में जैस्मिन ने निकिता नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था और लोगों को यह किरदार खूब पसंद आया था.

Advertisements

इस फिल्म में निकिता का किरदार निभाने वाली जैस्मिन इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी कि उस समय उनके लाखों लोग दीवाने हो गए थे लेकिन इस फिल्म के बाद बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से जैस्मिन बिल्कुल गायब हो गई और उसके बाद उन्हें कहीं भी देखा नहीं किया लेकिन आइए बताते हैं हाल ही में इस अभिनेत्री के गायब होने की सच्चाई का पता चल चुका है।

Advertisements

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रीया रही है जिन की शुरुआत तो बहुत ही शानदार ढंग से हुई थी लेकिन वह अचानक से कहां गायब हो गई इसका पता किसी को नहीं चल सका। उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार थी जैस्मिन जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान मिली थी फिल्म वीराना से जिसमें उन्होंने निकिता का किरदार निभाया था हालांकि इस फिल्म के बाद उन्हें पापुलैरिटी तो खूब मिली थी लेकिन वह कहां गायब हो गई इसका अंदाजा किसी को भी नहीं था। उनके बारे में कई लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे लेकिन आइए आपको बताते हैं आज जैस्मिन के बारे में वह सच जो आज तक आपको पता नहीं होगा कि इस फिल्म के बाद कहां गायब थी यह अभिनेत्री।

Advertisements

जैस्मिन जिन्होंने फिल्म वीराना से लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया था उनके बारे में आज तक लोगों को नहीं पता चल सका है कि इस फिल्म के बाद वह कहां गायब हो गई थी। कई लोगों का कहना था कि इस फिल्म के बाद उन्हें अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे थे जिसके कारण वह बेहद परेशान हो गई थी वहीं कुछ लोगों का कहना था कि कुछ बड़े लोग विदेशों से आकर उन्हें किडनैप करके ले गए हैं हालांकि इस अभिनेत्री के साथ क्या हुआ था इस बात का खुलासा किसी ने नहीं कर पाया लेकिन इतना तय था कि जैस्मिन का संबंध अंडरवर्ल्ड के लोगों से था और इसी वजह से वह रातों-रात भारत से गायब भी हो गई थी।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin