जब सैफ अली खान की पहली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो तो देखिये कैसी दिखती थी करीना कपूर

जब सैफ अली खान की पहली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो तो देखिये कैसी दिखती थी करीना कपूर

बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान को हम सभी जानते ही हैं! सैफ अली खान ने हाल ही में 16 अगस्त के दिन अपना 52 वां जन्मदिन मनाया है! 16 अगस्त 1970 को सैफ अली खान का जन्म नवाब पटौदी के घर में हुआ! उनके पिता एक मशहूर क्रिकेटर थे तो उनकी माता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है! यानी कि क्रिकेट और एक्टिंग उन्हें अपने माता पिता से मिली है! सैफ अली खान ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है! हालांकि करियर के शुरुआत में सैफ अली खान को ज्यादा सफलता नहीं मिली!

Advertisements

कुछ फिल्मों के बाद लोगों को समझ आ गया था कि सैफ अली खान में वह दम नहीं है कि वह सिर्फ अपने बलबूते पर फिल्में हिट करा सकते हैं!इसलिए ज्यादातर फिल्मों में सैफ अली खान किसी बड़े एक्टर के साथ नजर आए! जैसे तैसे उन्हें काम मिलता रहा और उनका करियर ठीक-ठाक चलता रहा! इसी बीच उन्होंने अमृता सिंह से भी शादी कर ली! जिस समय उनकी उम्र मात्र 24 साल थी! अमृता सिंह उनसे उम्र में 10-12 साल बड़ी थी! यह रिश्ता कुछ सालों तक ऐसा ही  चला! इस रिश्ते से 2 बच्चे भी हुए! उनके बेटे इब्राहिम अभी फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे है तो उनकी बेटी सारा अली खान अब फिल्मों में आ चुकी है! इन दोनों को हम सभी जानते ही हैं! मगर उसके बाद के रिश्ते में खटास आ गयी और अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिश्ता टूट गया!

Advertisements

रिश्ता टूटने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की! जिस समय सैफ अली खान ने करीना से शादी की थी तो उस समय यह शादी काफी चर्चा में रही थी! क्योंकि सैफ अली खान करीना कपूर से उम्र में काफी  बड़ी थी! वह करीब 12 साल बड़े थे! यूं तो अब करीना कपूर और सैफ अली खान खुशहाल परिवार के जीवन जी रहे हैं! दोनों के दो बच्चे भी हैं! नीचे की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि  उस समय करीना कपूर कैसी दिखाई देती थी! जब सैफ अली खान की पहली फिल्म आई थी! यहां तक बताया जाता है कि उन्होंने शुरुआत में सैफ अली खान को अंकल बोला था! क्योंकि उस समय वह बारह तेरह साल की थी!  और सैफ अली खान 25 साल के थे! अगर आप मोबाइल से पार्ट टाइम या फुल टाइम काम करके हर महीने एक लाख तक कमाना चाहते हैं तो गूगल पर सर्च करें।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.