जब जावेद उर्फी कैमरे के सामने ही ड्रेस से निकालीं पैसे, वीडियो हुआ वायरल…

जब जावेद उर्फी कैमरे के सामने ही ड्रेस से निकालीं पैसे, वीडियो हुआ वायरल…

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी ​​जावेद हमेशा अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। बिग बॉस ओटीटी में तहलका मचाने वाली उर्फी आज फैशन की दुनिया में तहलका मचा रही है। उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल के लिए मशहूर हैं। वह हमेशा अपनी पसंदीदा पोशाक पहनकर लोगों को आकर्षित करती हैं और लाइमलाइट चुराती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Advertisements

कुछ समय पहले उर्फी ने ब्लेड से बना टॉप पहना था। आपको बता दें कि उर्फी जावेद अब तक कांच, प्लास्टिक बैग, मोजे, चेन, फूल, मिश्री, बोरे से बनी ड्रेस पहन चुकी हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई थीं। इस शो के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई। उर्फी आए दिन अपने अनोखे फैशन और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Advertisements

शुक्रवार की रात को उर्फी एक अलग ही लुक में नजर आईं। वह ‘झलक दिखला जा’ की लॉन्च पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा था। इसके साथ उन्होंने बालों को कर्ल किया और बन बनाया है। शॉर्ट ड्रेस के साथ उर्फी ने हील्स मैचिंग किए। अब उर्फी का यह लुक वायरल हो रहा है। उर्फी ने पपराजी के सामने पोज दिए। इसी दौरान वह ड्रेस में रखे पैसे निकालने लगीं। कैमरे के सामने उर्फी के इस कारनामे ने एक बार फिर से उन्हें चर्चा में ला दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisements

वीडियो में उर्फी ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। उर्फी ने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को हाई बन में रखा है। उर्फी की ये वीडियो देख कर फेन्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। उर्फी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मोदी जी केस करो। पैसे गलत जगह रखे हैं… ईडी को बुलाओ।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘इसकी तबीयत तो ठीक है?’ एक ने लिखा, ‘पैसे का ड्रेस बना लो।‘ एक अन्य ने कमेंट में कहा, ‘और कोई जगह नहीं मिली रखने को।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘ये पागल है क्या?’

Advertisements

कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण सीजन 7 के चैट शो में कहा था कि उर्फी का फैशन बहुत ही अनोखा है। उर्फी जावेद की कटआउट ड्रेस की बात करें तो रणवीर सिंह ने उन्हें सोशल मीडिया का ‘फैशन आइकॉन’ कहा। जिसके बाद उर्फी की ख़ुशी सातवे आसमान पर थी। उर्फी ने मीडिया के सामने रणवीर सिंह का आभार व्यक्त किया।

Advertisements

 उर्फी जावेद का मानना ​​है कि वह इस दुनिया की हर चीज से अपनी ड्रेस खुद बना सकते हैं। एक्ट्रेस भी हर ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin