जब जैक्लीन फर्नांडिस ने सलमान खान संग उनके फार्म हाउस पर बितायीं कई रातें, वायरल हुई प्राइ*वेट तस्वीरें

जब जैक्लीन फर्नांडिस ने सलमान खान संग उनके  फार्म हाउस पर बितायीं कई रातें, वायरल हुई प्राइ*वेट तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहती है तो कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। जैकलिन फर्नांडीस को आए हुए बॉलीवुड में कई साल हो गए हैं और उन्होंने बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान जैकलिन का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। इन्हीं में से एक सुपरस्टार सलमान खान भी है।

Advertisements

सुपरस्टार सलमान खान के साथ जैकलीन का नाम काफी लंबे समय से जुड़ा हुआ है। सलमान और जैकलीन ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किक’ में एक साथ काम किया था। इसके बाद ही इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही। जैकलिन फर्नांडीस आए दिन सलमान खान के साथ स्पॉट होती रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर जैकलीन सलमान के साथ अपने प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है।

बता दें, कोरोना वायरस के दौरान जैकलिन कई दिनों तक सलमान खान के फार्म हाउस पर ही रुकी थी। इस दौरान सलमान खान और उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे। इन तस्वीरों को देखने के बाद का कयास लगाने जा रहे हैं थे कि जैकलीन सलमान खान को डेट कर रही है। हालांकि कभी भी इन दोनों स्टार्स ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। वहीं सलमान खान जैकलिन को अपनी अच्छी दोस्त मानते हैं। जैकलिन का भी कहना है कि सलमान उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इसके अलावा उनके बीच में कुछ नहीं है।

Advertisements

बता दें, सलमान खान से पहले जैकलीन का नाम साजिद खान के साथ भी जुड़ चुका है। इतना ही नहीं बल्कि इनका अफेयर एक समय पर काफी सुर्खियों में रहा था। कहा जाता है कि साजिद खान की मदद से ही जैकलिन बॉलीवुड में अपने पांव जमा पाई और वह कामयाब हीरोइन बन कर उभरी।रिपोर्ट की मानें तो साजिद खान के प्यार में होने के दौरान ही जैकलिन को फिल्म ‘हाउसफुल-1’ और ‘हाउसफुल-2 में काम करने का मौका मिला था। यह भी कहा जाने लगा था कि साजिद खान और जैकलीन जल्दी शादी रचाने वाले हैं। वहीं फिल्म हाउसफुल 2 की शूटिंग के दौरान कई लोग उन्हें भाभी कहकर भी बुलाते थे। लेकिन साल 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया।

Advertisements

 

गौरतलब है कि इन दिनों जैकलिन का नाम 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग केस में चल रहा है। इस मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के संग भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जिसके बाद जैकलिन शक के घेरे में आ गई है। पिछले दिनों सुकेश ने भी खुलासा किया था कि उन्होंने नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीस को महंगे गिफ्ट दिए हैं। सुकेश के मुताबिक उन्होंने जैकलिन को 52 लाख का घोड़ा तो 9 लाख की फ़ारसी बिल्ली गिफ्ट में दी थी तो वहीं नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार और आईफोन जैसे महंगे गिफ्ट दिए थे। इसी बीच जैकलिन और सुकेश की एक रोमांटिक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी, जिसमें जैकलिन सुकेश चंद्र को गालों पर किस करते नजर आ रही थी। ऐसे में जैकलिन इस केस में बुरी तरह फंस चुकी है और उन पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin