देखिए ‘कोई मिल गया, फिल्म में बिट्टू का रोल निभाने वाले सरदार (अनुज शर्मा) दिखने लगे हैं हैंडसम और जवान

देखिए ‘कोई मिल गया, फिल्म में बिट्टू का रोल निभाने वाले सरदार (अनुज शर्मा) दिखने लगे हैं हैंडसम और जवान

रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्म में शुमार कोई मिल गया 2003 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म का सीक्वल आगे चलकर कृष 3 के रूप में बहुत ही फेमस हुआ। 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में कई बच्चों ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा था और इसी वजह से यह फिल्म बच्चों के बीच में बहुत फेमस हुई थी। इसी फिल्म में रितिक रोशन के एक खास दोस्त का किरदार निभाया था अनुज शर्मा ने जिन्होंने इस फिल्म में बिट्टू सरदार का किरदार निभाया था। बिट्टू सरदार का किरदार जब उन्होंने निभाया था उस समय उनकी उम्र महज 12 साल थी लेकिन आइए आपको बताते हैं 19 सालों के बाद अनूप शर्मा का लुक कितना बदल गया है कि अब लोग उनकी तुलना बॉलीवुड के बड़े फिल्मी सितारों से करते हैं।

Advertisements

रितिक रोशन के सुपरहिट फिल्म में से एक कोई मिल गया में कई बच्चों ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था लेकिन सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ किसी ने आकर्षित किया था तो वह थे अनुज शर्मा। अनुज शर्मा ने इस फिल्म में बिट्टू सरदार का किरदार निभाया था और उनके डायलॉग और एक्सप्रेशन इतने शानदार थे कि लोग उनकी डायलॉग पर खूब हंसते थे। इस फिल्म की रिलीज के बाद बिट्टू शर्मा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए लेकिन कोई मिल गया उनके दिल के सबसे करीब में से फिल्मों में से एक है। हाल ही में अनुज शर्मा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनकी पर्सनालिटी देखकर लोग कह रहे हैं कि अब बिट्टू सरदार लुक्स के मामले में रितिक रोशन को भी कड़ी टक्कर देता है।

Advertisements

अनुज शर्मा को असली पहचान उनकी फिल्म कोई मिल गया से मिली थी हालांकि इसके बाद भी उन्होंने 2007 में फिल्म से सलाम इंडिया और 2003 में आई फिल्म डरना मना में है शानदार अदाकारी की थी। हालांकि इस दौरान वह टीवी पर्दे पर प्रसारित होने वाले कई छोटे शो में नजर आए जिसमें उनकी सबसे पॉपुलर शो परवरिश थी जिसमें उन्होंने 2 साल काम किया। यही नहीं 2005 से 2007 तक लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाले धारावाहिक हीरो भक्ति ही शक्ति है में भी अनुज शर्मा ने अपनी अदाकारी बहुत ही शानदार तरीके से दिखाई। हाल फिलहाल में वह हुकुम मेरे आका में काम कर रहे हैं और इस शो में भी उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। अपने हालिया दिए गए इंटरव्यू में अनुज शर्मा ने बताया कि आज भी वह फिल्म कोई मिल गया में बिट्टू सरदार जैसे किरदार को निभाने के लिए उत्सुक हैं।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin