मिलिये विराट कोहली की बहन से जो मेंस फैशन ब्रैंड ‘One8 Select’ की मेम्बर है और हैं बेहद ही खूबसूरत-Photos

मिलिये विराट कोहली की बहन से जो मेंस फैशन ब्रैंड ‘One8 Select’ की मेम्बर है और हैं बेहद ही खूबसूरत-Photos

विराट कोहली विराट कोहली की प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ उनके फैंस विराट के बारे में हर चीज जानना पसंद करते हैं ।जहां से जानकारी मिलती है उसे हासिल करना चाहते हैं विराट कोहली की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो लोगों को बहुत पता है यहां हम उनके पर्सनल लाइफ के चर्चा करेंगे। पर्सनल लाइफ का नाम लेते ही लोगों के जेहन में आता है दोस्त वाइफ बच्चे लेकिन आज हम विराट की बहन के बारे में बात करेंगे,जिसके साथ विराट में बचपन बिताया है और अपनी खूबसूरत पलों को जिया है।

Advertisements

 

विराट कोहली की बड़ी बहन का नाम भावना ढींगरा हैं। भावना की शादी साल 2002 बिजेनसमैन संजय ढींगरा के साथ हुई थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। कोहली की बहन भावना अपने भाई के बहुत करीब हैं और वह जब भी भारत में होते हैं तो रक्षा बंधन के इस त्योहार को बहुत मस्ती के साथ मनाना पसंद करते हैं।

Advertisements

कौन हैं भावना कोहली?विराट और विकास की बहन भावना कोहली मेंस फैशन ब्रैंड One8 Select की कोर मेंबर्स में से एक हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 85.9K फॉलोअर्स भी हैं. दिल्ली में जन्मीं और पली भावना ने अपनी पढ़ाई हंसराज मॉडल स्कूल और दौलत राम कॉलेज से की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhawna Kohli Dhingra (@bhawna_kohli_dhingra)

Advertisements

उनके इंस्टाग्राम पर देखें तो पता चलता है कि भावना एक खुशमिजाज इंसान हैं जिनको अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है. वो दो बच्चों की मां हैं जिनका नाम मेहक और आयूष है. भावना के पति का नाम संजय ढिंगरा है. इनका परिवार अक्सर वेकेशन पर जाता है.भावना अपने बचपन की भी फोटो शेयर करती हैं जिसमें विराट बहुत छोटे हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें विराट और उनकी मां सरोज हैं.

Advertisements

भावना ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की भी कुछ फोटो शेयर की थीं और उनके रिसेप्शन की भी तस्वीरे साझा की थीं.

Advertisements

Photos Credit – Taken from Google, Instagram and only Symbolic

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin