चूड़ी बिंदी लगाकर ट्रेडिशनल कपड़ो में दिखी ऊर्फी जावेद, आप भी पहचान नहीं पाएंगे

चूड़ी बिंदी लगाकर ट्रेडिशनल कपड़ो में दिखी ऊर्फी जावेद, आप भी पहचान नहीं पाएंगे

हमेशा से ही अपने ग्लैमरस लुक के लिए पहचानी जाने वाली ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर जब कभी दिखाई देती है तो उनके कपड़ों की चर्चा हर तरफ रहती है। ऊर्फी जावेद आए दिन कभी ना कभी तो अपनी बिकनी वाली स्टाइल में दिखाई देती ही है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का एक अलग ही लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जी हां दोस्तों ऊर्फी जावेद इन दिनों टीवी की ट्रेडिशनल बहू के रूप में दिखाई दे रही है। उन्हें देख कर पहली नजर में तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं क्योंकि लोगों को उर्फी हमेशा ग्लैमरस और हॉट लुक में ही दिखाई देती थी।

Advertisements

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होती ऊर्फी जावेद की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीर है उस समय की है जब वे टीवी के मशहूर शो हमसफर में काम किया करती थी। इस शो में ऊर्फी जावेद संस्कारी बहु का किरदार निभा रही थी। इसीलिए उनकी ऐसी कुछ तस्वीरें दिखाई दी जिनमें वे माथे पर बिंदी और हाथों में चूड़ी पहने हुई दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल साड़ी पहन रखी है जो उन पर काफी जांच भी रही है। हालांकि लोगों को उनके इस लुक को देखकर यकीन ही नहीं हो रहा कि यह ऊर्फी जावेद है।

Advertisements

बता दे कि ऊर्फी जावेद को असली पहचान बिग बॉस ओटीटी की मदद से मिली थी। हालांकि बाद में उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया। साल 2016 से उन्होंने अपने टीवी सीरियल करियर की शुरुआत की जिसमें पहली बार उन्होंने बड़े भैया की दुल्हनिया टीवी सीरियल में काम किया। इसके बाद उनका करियर आगे बढ़ता गया और उन्होंने चंद्र नंद‍िनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की, ऐ मेरे हमसफर जैसे टीवी सीरियल में बहुत ही उम्दा किरदार निभाए।

Advertisements

बता दे कि इसी बीच टीवी सीरियल मेरी दुर्गा में काम करने के दौरान ऊर्फी जावेद की मुलाकात पारस कलावत से हुई। दोनों में अच्छी दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे। लेकिन दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक नहीं चल पाया और केवल 9 महीने में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऊर्फी जावेद ने अपने इस रिश्ते के बारे में बताएं था कि उनका रिश्ता बिल्कुल ऑपोजिट अट्रैक्ट जैसा था। उर्फी ने बताया था कि पारस वेजिटेरियन थे और ऊर्फी नॉन वेजिटेरियन थी। इसके अलावा उर्फी को पार्टी अटेंड करना और क्लब में जाना पसंद था तो वहीं पारस भीड़भाड़ वाली जगह से दूर रहना पसंद करते थे। यही कारण है कि दोनों के विचार एक दूसरे से अपॉजिट थे और इसलिए दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.