टीवी दुनिया के वो सितारें जिन्हें हिना खान बिल्कुल पसंद नहीं करती ,बना कर रखती है दूरियां

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने कई सीरियल्स में काम किया है। लेकिन हिना खान को ‘अक्षरा बहू’ के किरदार में सबसे ज्यादा पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभाया जिन्हें खूब पसंद किया गया। हिना खान को टीवी दुनिया में आए काफी लंबा समय हो गया है और वह कई लोगों के साथ काम कर चुकी है। लेकिन इसी बीच हिना खान की कई लोगों से अनबन भी हो चुकी है जिसके चलते हिना खान इन कलाकारों से हमेशा दूरी बनाए रखती है और ना ही कभी इनसे बात करती है। आइए जानते हैं हिना खान की आखिर किन सितारों से बिल्कुल भी नहीं पटती है?

करण मेहरा: बता दें, अभिनेता करण मेहरा और हिना खान ने एक साथ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में काम किया है। इस सीरियल में यह दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दिए थे और इन्हें खूब पसंद भी किया गया था। हालांकि सीरियल के सेट पर हिना और करण की बिल्कुल भी नहीं बनती थी।

Advertisements

दिव्या अग्रवाल:  दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर रही है। बिग बॉस ओटीटी में हिना खान बतौर मेहमान नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने दिव्या अग्रवाल से कम ही बातचीत की थी और उन्हें लगातार नजरअंदाज करती हुई दिखाई दी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिव्या अग्रवाल हिना खान के ही सबसे करीबी दोस्त प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड है।

See also  पूजा भट्ट ने बताया पिता महेश भट्ट का काला सच, बोलीं- नशे में हो जाते थे अक्सर बेकाबू
Advertisements

अर्शी खान: अर्शी खान और हिना खान एक साथ रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी है। बिग बॉस के घर में इन दोनों के बीच काफी तनाव देखने को मिला था। इतना ही नहीं बल्कि एक लड़ाई के दौरान हिना खान ने अर्शी खान को बुरा भला भी कह दिया था। जिसके बाद से इन दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई।

Advertisements

शिल्पा शिंदे:  कहा जाता है कि, हिना खान का रिश्ता मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के साथ भी ठीक नहीं है। यह दोनों ही अभिनेत्रियां अक्सर एक-दूसरे को नजरअंदाज करती नजर आती है। गौरतलब है कि, शिल्पा शिंदे टीवी दुनिया की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने ‘भाभी जी घर पर है’ जैसे सीरियल में काम किया है।

Advertisements

लव त्यागी: लव त्यागी और हिना खान के बीच भी अब रिश्ते अच्छे नहीं रहे। हालांकि बिग बॉस के घर में इन दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखी थी लेकिन घर से बाहर आने के बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। इतना ही नहीं बल्कि लव त्यागी और हिना खान ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

Advertisements

करण पटेल: ‘मोहब्बतें’ सीरियल से मशहूर अभिनेता करण पटेल टीवी के जाने-माने अभिनेता में से एक है। बिग बॉस शो में जाने के बाद हिना और करण के बीच काफी अनबन देखने को मिली थी। करण हमेशा हिना खान के बारे में कुछ ना कुछ कहते रहते थे जिसके बाद से हिना ने करण से बातचीत करना बंद कर दी।

See also  हाल ही में प्रेग्नेंसी के दौरान कैटरीना कैफ ढीले-ढाले कपड़ों में एयरपोर्ट पर दिखीं...
Advertisements

कृति खरबंदा: हिना खान के दुश्मनों में से एक मशहूर अभिनेत्री कृति खरबंदा भी है। दरअसल, बिग बॉस के दौरान हिना खान ने साउथ की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बुरा भला कहा था। ऐसे में कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए हिना खान की बातों का जवाब दिया था, जिसके बाद इन दोनों कलाकारों में बातचीत बंद हो गई।

Advertisements

मोहसिन खान: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए मोहसिन खान को भी खूब पहचान मिली है। कहा जाता है कि, इस सीरियल में काम करने के दौरान हिना खान और मोहसिन खान के बीच बिल्कुल भी नहीं पटती। बता दें, मोहसिन खान ने इस सीरियल में हिना खान के दामाद का किरदार निभाया था।

Advertisements

राजन शाही: टीवी का सबसे मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ राजन शाही ने ही बनाया है। लेकिन शो से बाहर आने के बाद हिना खान ने शो मेकर्स के बारे में काफी बुरा भला कहा था। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, हिना खान की शो मेकर्स के साथ भी बिल्कुल नहीं पटती थी।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts