Tisca Chopra सोशल मीडिया पर अपनी कातिल अदाओं से बरपाया करह, देखें video

Tisca Chopra सोशल मीडिया पर अपनी कातिल अदाओं से बरपाया करह, देखें video

बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा की फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं। वह फिल्मों और टीवी शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। टिस्का को बहुत ज्यादा फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला. लेकिन कुछेक फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से टिस्का ने पहचान हासिल कर ली।

टिस्का भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन फैंस के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें उनका बोल्डनेस से भरपूर अंदाज देखने को मिलता है।फिल्म ‘तारे जमीं पर’ से चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा अब तक करीब 45 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह फिल्म राइटर हैं, प्रड्यूसर बन चुकी हैं, फिल्म डायरेक्टर भी बनने वाली हैं। अब वह टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ की होस्ट हैं और वेबसीरीज में भी काम कर रही हैं

Advertisements

टिस्का अपनी हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती है। यही कारण है कि जो भी एक बार उनकी सेक्सी अदाओं और हॉटनेस को देख लेता है तो हमेशा के लिए उनका दीवाना हो जाता है। आप भी एक बार टिस्का के सेक्सी लुक को देख लेंगे तो अपनी नजरें उनके नहीं हटा पाएंगे। टिस्का चोपड़ा का जन्म पंजाबी परिवार में 1 नवंबर 1973 में हिमाचल प्रदेश के कसौली में हुआ।

Advertisements

उनका वास्तविक नाम टिस्का जरीन अरोड़ा था. लेकिन संजय चोपड़ा से शादी के बाद उन्होंने अपने पति का सरनेम लगाया। संजय एयर इंडिया के पायलट हैं। टिस्का की शुरुआती पढ़ाई हिमाचल प्रदेश में ही हुई और इसके बाद उन्होंने ग्रेजुएशन के लिए दिल्ली यूनीवर्सिटी के हिंदू कॉलेज में दाखिला लिया। टिस्का को पढ़ाई के साथ ही एक्टिंग में भी रूचि थी।

Advertisements

इसलिए ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद वह मुंबई चलीं आयीं और एक्टिंग सीखी। टिस्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1993 में आई फिल्म पलेटफॉर्म से की थी. इसमें उनके साथ अजय देवगन थे।इसके बाद उन्होंने लोक नायक, सरीखी, दिल तो बच्चा है जी, ओ माय गॉड, घायल वन्स अगैन, लव ब्रेकअप जिंदगी और लवशुदा जैसी कई फिल्में की। लेकिन तारे जमीं पर से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली।

Advertisements

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial)

Advertisements

इसमें उन्होंने चाइल्ड एक्टर दर्शील सफारी के मां की भूमिका निभाई थी। टिस्का चोपड़ा ने अपने करियर में अब तक 45 से ज्यादा फिल्में की है और कई टीवी शो भी किए हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।टिस्का ने कई शॉर्ट फिल्में भी की है। वह कहानी घर घर की, अस्तित्व-एक प्रेम कहानी, सरकार-रिश्तों की अनकही कहानी जैसे टी वी शोज में भी नजर आ चुकी है। टिस्का अपनी एक्टिंग और ग्लैमर के लिए भी जानी जाती है।

उन्होंने मैगजीन के लिए कई हॉट फोटोशूट भी कराए हैं। उनकी हॉटनेस फोटो वीडियो फैंस के बीच हमेशा सनसनी मचाती रहती है। अपनी सेक्सी अदाओं से टिस्का सभी को हैरान कर देती है।

Advertisements

Photos Credit – Taken from Google, instagram and only Symbolic

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin