टिक-टाक फेम अंजलि अरोरा पैसे के लिए की गन्दा काम, खुद कहा- होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ बनाये संबंध

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। बता दें कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत और एकता कपूर का शो ‘लॉक अप्प’ बीते कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रहा है। शो को कंगना होस्ट कर रही हैं। जिसमें 16 हाई प्रोफाइल कंटेस्टेंट्स हैं। जिन्हें शो में सर्वाइव करने के लिए अपनी जिंदगी का काला सच सबके सामने बोलना पड़ेगा।

Advertisements

अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें तुरंत शो से बाहर कर दिया जाएगा। शो में देखा जा सकता है कि कंगना सभी कंटेस्टेंट्स पर हावी हैं। सभी प्लेयर्स एक्ट्रेस से डरे रहते हैं। इसी दौरान उनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भी उनकी इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Advertisements

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो उसमें शो की कंटेस्टेंट और फेमस रीलर अंजली अरोड़ा दिख रहीं हैं। अंजली अरोड़ा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

Advertisements


जिसके चलते फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। अंजली अपनी सारी वीडियोज़ में अपना स्लिम फिगर फ्लॉन्ट करते हुए डांस करती नज़र आती हैं। वायरल वीडियो में कंगना शो की कंटेस्टेंट अंजली अरोड़ा से उनका काला सच बोलने को कहती हैं। जिस पर अंजली पहले सोंचती हैं फिर बोलती हैं।

अंजली अरोड़ा कहती हैं कि उनका आज तक किसी के साथ रिलेशन नहीं रहा है। वो पिछले साल रूस गई थी। तब वो जिस होटल में रुकी थी उस होटल का रिसेप्शनिस्ट उन्हें बहुत पसंद आया था। इसके लिए उन्होंने अट्रैक्शन शब्द का इस्तेमाल किया था। अंजली ने बताया कि उन्होंने रिसेप्शनिस्ट से पांच हजार रूबल (रूस की करंसी) मांगे तो उसने दे दिए और अंजली को पार्टी के लिए पूछा तब अंजली ने भी हां कह दिया।

Advertisements

Photos Credit – Taken from Google and only Symbolic

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts