बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये 5 नामी सेलिब्रिटीज साउथ इंडस्ट्री में अपने हाथ आजमाने को हैं तैयार

पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री की फिल्में पूरे देश में धमाल मचा रही हैं। बाहुबली की बात की जाए या फिर केजीएफ की हर तरफ साउथ की फिल्मों का ही बोलबाला है। बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस इन दिनों बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट पाने के लिए काफी परेशान दिख रहे हैं। लेकिन इन्हीं बीच कुछ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने साउथ की ओर रुख कर लिया है, मतलब आने वाले सालों में आपको कई सारे बॉलीवुड सितारे बॉल साउथ इंडस्ट्री में दिखाई देने वाले हैं।

वैसे तो अभी तक कई सारे एक्टर्स को साउथ की फिल्मों में देखा जा चुका है लेकिन अभी भी कुछ सेलिब्रिटी बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैं जो कि आने वाली साउथ की फिल्मों में दिखने वाले हैं:

Advertisements

ऐश्वर्या राय: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हसीन अभिनेत्री कही जाने वाली ऐश्वर्या राय साउथ की सबसे बड़ी मेगास्टार फिल्म ps1 में एक रानी का किरदार निभाने वाली है। अभी हाल ही में ही फिल्म मेकर्स द्वारा अभिनेत्री का पोस्टर रिलीज किया गया है जो कि इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है।

Advertisements

अनन्या पांडे: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हसीन अभिनेत्री कही जाने वाली अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में दिखाई देने वाली है। अभिनेत्री की यह फिल्म पहली साउथ फिल्म है और वह अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisements

दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया हुआ है और वह भी बहुत ही जल्द साउथ की एक बहुचर्चित फिल्म में दिखाई देने वाली है। अभी फिल्म मेकर्स द्वारा इस फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट नहीं किया हुआ है।

See also  महेंद्र सिंह धोनी भी करते हैं इस मुर्गे का पालन , बहुत अच्छे दाम पर बिकता है ये मुर्गा

Advertisements

सलमान खान: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान को किसी भी परिचय की ज़रूरत नही है, इन्होंने कई सारी फिल्म में अभिनय करके धूम मचाई है। सलमान खान बहुत ही जल्द चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉडफादर में दिखाई देने वाले हैं।

Advertisements

तिरशा कृष्णन: तिरशा कृष्णन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया हुआ है। वह अक्षय कुमार की फिल्म खट्टा मीठा फिल्म से काफी नाम कमाया था।

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment