अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले ‘आंद्रे रसेल’ की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, देखें Photos

अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले ‘आंद्रे रसेल’ की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, देखें Photos

बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले आंद्र रसेल की पत्नी जेसिम लॉरा ने मॉडलिंग की दुनिया में काफी नाम कमाया है। रसेल की तरह वह भी सुर्खियों में रहती हैं। रसेल और जेसिम ने 2014 में सगाई की थी। जुलाई 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। साल 2020 में जेसिम ने एक बेटी को जन्म दिया। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल (ANDRE RUSSELL) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने के लिए ही जाने जाते हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनकी पत्नी जेसिम लॉरा रसेल ने भी अपने बेहद बोल्ड फोटो के कारण मशहूर हैं।

Advertisements

सोशल मीडिया पर उन्हें और आंद्रे रसेल को कई बार ट्रोल भी किया गया है। हालांकि, जब-जब भी ऐसा हुआ जेसिम ने ट्रोलर्स को मुंह-तोड़ जवाब दिया और अपने पति का बचाव भी किया। अमेरिका के मियामी में जन्मीं जेसिम बॉलीवुड के किंग खान और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। रसेल और जेसिम ने 2014 में सगाई की थी। जुलाई 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। साल 2020 में जेसिम ने एक बेटी को जन्म दिया। रसेल और जेसिम की बेटी है जिसका नाम आलिया रसेल है।

Advertisements

रसेल और जेसिम की केमिस्ट्री बहुत लाजवाब है। दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। इनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखें तो कपल की एक साथ मस्ती करते कई तस्वीरें मिल जाएंगी। आंद्रे रसेल ने एक बार अपने बर्थडे पर खुलासा किया था कि खूबसूरत पत्‍नी के दबाव के कारण वह अच्‍छा खेल पाते हैं। रसेल ने कहा था, ‘मैं जब भी बल्‍लेबाजी करने आता हूं, तब मुख्य उद्देश्‍य अपनी पत्‍नी और फैंस को खुश करना होता है। मैं बल्‍लेबाजी के समय दबाव में होता हूं, क्‍योंकि मेरी कोशिश पत्‍नी जेसिम और फैंस को खुश करने के लिए करता हूँ।

Advertisements

जेसिम का सबसे बड़ा सपना विक्टोरिया सीक्रेट की मॉडल बनना था। विक्‍टोरिया सीक्रेट एक लॉन्‍जरी ब्रांड है। वह हर साल फैशन शो का आयोजन करता है। जेसिम सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मॉडलिंग की तस्वीरें और लाइफस्टाइल टिप्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेसिम की कुल संपत्ति लगभग एक मिलियन डॉलर (करीब 7.51 करोड़ रुपए) है। उन्होंने कई प्रसिद्ध ब्रांडों और शीर्ष हस्तियों के साथ काम किया है। वह एक सफल महिला व्यवसायी, इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और ब्लॉगर भी हैं। जेसिम जन्म से ईसाई हैं।

करीब जेसिम 5 फीट 8 इंच लंबी का वजन 60 किलोग्राम :
जेसिम का सपना हमेशा से विक्‍टोरिया की सीक्रेट मॉडल बनने का रहा। उन्होंने मियामी में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। हालांकि, पढ़ाई में वह कुछ खास नहीं थीं, इसलिए उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई ऑनलाइन की। जेसिम को खरीदारी करना, यात्रा करना, टीवी सीरीज देखना और पार्टी करना पसंद है। वह मांसाहारी खाना पसंद करती है। उनका सबसे पसंदीदा भोजन मैक्सिकन और इतालवी है।

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.