कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म Zwigato का पोस्टर आया सामने, एक बार फिर फिल्मों में कर रहे वापसी

कपिल शर्मा जो अपनी शानदार कॉमेडी के लिए काफी प्रचलित है और लोगों द्वारा इनकी कॉमेडी को काफी पसंद भी किया जाता है। कपिल को इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी और काफी ज्यादा संघर्षों का भी सामना करना पड़ा। उनके सामने कई चुनौतियां आई जिसको उन्होंने पार किया। कपिल के बताए अनुसार जब वे मुंबई आए थे तब वे सिंगर बनना चाहते थे लेकिन देखते ही देखते उनकी नई स्किल्स भी सामने आई जिसके चलते उन्होंने कॉमेडी शोज में अपनी किस्मत आजमानी चाही और आज वे भारत के सबसे बेहतरीन कॉमेडियंस में से एक हैं जो लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। कपिल ने अपने शो के द्वारा भी लोगों को काफी प्रभावित किया जिसके चलते।

Advertisements

कपिल शर्मा ने कॉमेडी लाइन में तो अपनी लोकप्रियता का परचम फहराया ही है साथ ही वह काफी अच्छे खासे सिंगर भी है और अब एक्टिंग फील्ड में वे अपने कदम जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दे उनकी पिछली दो फिल्में काफी अच्छा रिस्पांस नहीं कर पाई लेकिन उनके फैंस ने उनकी वे फिल्में जरूर देखी जिसके चलते खबर आ रही है कि कपिल नई फिल्म लेकर जल्द ही इंडस्ट्री में वापस लौटेंगे। बता दें उनकी पिछली फिल्में किस किसको प्यार करूं और फिरंगी को लोगों द्वारा ज्यादा पसंद नहीं किया गया जिसके चलते कपिल ने थोड़ा समय लिया और वे अपने शो पर ध्यान देने लगे। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisements

कपिल शर्मा की आगामी फिल्म का लुक काफी तेजी से वायरल होने लगा है क्योंकि वह फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जिसको देख फैंस उनकी फिल्म का काफी तेजी से इंतजार भी कर रहे हैं और उनके इस नए किरदार को सभी जरूर देखना चाहते हैं। बता दें फिल्म का डायरेक्शन नंदिता दास ने किया है और उनके अनुसार यह फिल्म 47 वे टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। इसके चलते कपिल की लोकप्रियता और उनके काम के प्रति जुनून को आसानी से देखा जा सकता है। साथ ही लोग उनके काम की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं और कामयाबी के इस स्तर पर पहुंचने के लिए उन्हें काफी बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं। कपिल ने आम व्यक्ति के जीवन पर आधारित यह फिल्म बनाई जो कयास लगाए जा रहे हैं कि लोगों को काफी पसंद भी आएगी।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.