35 वर्षीय महिला ने जिस बच्चे को 7 साल की उम्र से पाला, आगे चलकर महिला उसके बच्चे की ही मां बन बैठी!

अगर आप किसी बच्चे को अपने हाथों से पालते हैं और उसे आंखों के सामने छोटे से बड़ा होते देखते हैं तो आपको काफी अच्छा लगता है. खासतौर पर अगर कोई महिला बच्चे को छोटी से उम्र से पालकर बड़ा करे तो उसकी भावना बच्चे के लिए हमेशा ही वात्सल्य की होती है. हालांकि इस वक्त एक ऐसी महिला की कहानी सुर्खियों में है, जिसने इस रिश्ते को अलग ही लेवल पर ला दिया और वो ऐसे शख्स के बच्चे की मां बनी, जिसे उसने 7 साल की उम्र से पाला था.

Advertisements

Marina Balmasheva नाम की 35 साल की महिला ने अपने सौतेले बेटे के साथ मिलकर एक बच्ची को जन्म दिया था और अब वो दोबारा से प्रेगनेंट है. जिस शख्स के साथ वो रिलेशनशिप में है, वो उसका सौतेला बेटा है. महिला ने जिस बच्चे को 7 साल की उम्र से पाला-पोसा और उसकी मां कहलाई, उसी बच्चे के बड़े होने के बाद वो उसके बच्चे की मां बन गई. ये कहानी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है.

Advertisements

बच्चे को पाला, फिर बनी उसी के बच्चे की मां: मरीना ने एलेक्सी शाविरिन ने शादी की थी और उसके घर में रहते हुए सौतेले बेटे को 7 साल की उम्र से पाला-पोसा. बच्चे के पिता के साथ शादी में रहते हुए मरीना ने कुल 4 बच्चे एडॉप्ट किए थे, जो अब एलेक्सी के साथ रहते हैं. मरीना ने शादी के दौरान ही अपने सौतेले बेटे के साथ रिलेशनशिप शुरू कर दिया था. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक यूनिवर्सिटी की छुट्टियों में घर आने के बाद उनका रिश्ता शुरू हुआ और मरीना सौतेले बेटे से शादी करने के लिए उसके पिता से अलग हो गईं. उस वक्त इस कपल की एक 20 महीने की बेटी थी. 20 साल के बेटे व्लादिमीर को लेकर उसके पिता का कहना है कि वो एक रिश्ते में था, जिसे मरीना ने तुड़वाया और उसके साथ शादी कर ली.

See also  फिल्म प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर के साथ निकलीं आलिया भट्ट, पिंक कलर के टॉप में कराया बेबी बंप फ्लॉन्ट ।

Advertisements

ब दूसरे बच्चे को देने जा रही हैं जन्म: रूस में सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलैरिटी बटोर चुकीं मरीना को अपने सौतेले बेटे से शादी किए अच्छा खासा वक्त बित चुका है और अब वे दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. उन्होंने ये खबर अपने 6 लाख 20 हज़ार फॉलोअर्स के साथ शेयर की है, जिसमें से बहुत से लोगों ने उन्हें बधाई भी दी. व्लादिमीर के पिता और मरीना के एक्स हस्बैंड को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन वे अब मजबूर हो चुके हैं. व्लादिमीर यूक्रेन के पास नौकरी करता था, लेकिन युद्ध के बाद मरीना अपनी कमाई से उसे सपोर्ट कर रही हैं. वे अपनी ज़िंदगी के बारेमें सोसळ मीडिया पर अक्सर बात करती रहती हैं.

Advertisements

Related posts

Leave a Comment