जालीदार ड्रेस में बिना ब्रा के ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा को आज के समय में हर कोई जानता हैं वे आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं वे पहले मोती हुआ करती थी लेकिन कुछ साल बाद उन्होंने अपना वेट कम कर लिया वसे तो परिणीति सिंपल लुक्स में ही रहना पसंद करती हैं लेकिन कई बार वे भी फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैशन की बात की जाए तो हर एक्ट्रेस की फैशन की दुनिया में एक अलग ही पहचान है इसी फैशन सेंस की वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रॉल होना पड़ा है और काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी है ऐसा ही कुछ परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ एक्ट्रेस बिना ब्रा पहन सिंगल पीस में पहुंची हुई थी लेकिन फिर जो हुआ उसके बाद से उन्हें काफी ट्रॉल होना पड़ा.

Advertisements

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वीडियो साल 2018 का है जब परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुई थी उन्होंने इतनी टाइट ड्रेस पहना था जिसके वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

Advertisements

परिणीति की ड्रेस अजीब लग रही है एक्ट्रेस के अंदाज से ऐसा ऐसा लग रहा की यह बात उन्हे भी पता है इस के बाद अर्जुन कपूर भी वहा आते है और पोज देते है लेकिन एक्ट्रेस वही खड़ी रहती हैं परिणीति के काम की बात करे तो वे सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में काम कर रही हैं इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा संग स्क्रीन शेयर करेंगी इसके अलावा परिणीति संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल होंगे.

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment