तमन्ना भाटिया : इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्यार में पागल थी तमन्ना भाटिया, बिराट भी थे कतार में ..

एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली फिल्म काफी सुपर हिट रही थी। बाहुबली में प्रभास, तमन्ना भाटिया (दूसरे भाग में अनुष्का शेट्टी), राम्या ने अभिनय किया था। फिल्म में कटप्पा का रोल भी काफी चर्चित रहा था। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी आया।और इस फिल्म का नाम बाहुबली द बिगिनिंग था।

फिल्म में प्रभास का काम काफी क्वॉलिटी का था। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ, अच्छी वेशभूषा, अच्छे गाने, और अच्छा सेट के प्रबंधन से ये फिल्म लोगो को काफी पसंद आयी थी। साथ ही फिल्म की शूटिंग भी काफी शानदार तरीकेसे की गई थी। बाहुबली के पहले पार्ट में तमन्ना भाटिया ने काम किया था। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

Advertisements

फिल्म में उन्होंने बेहद दमदार एक्शन सीन भी दिया था। साउथ की फिल्मों में तमन्ना के नाम को प्राथमिकता दी जाती है। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। दक्षिणी फिल्मों में भी उन्हें अधिक मानदेय मिलता है। वैसे बॉलीवुड में आपको इतना मानदेय नहीं मिलता है। साउथ में वो एक फिल्म के लिए करीब 90 लाख से 1 करोड़ रुपए मानदेय लेती हैं।

Advertisements

तमन्ना भाटिया का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। नतीजतन, वह बहुत परेशान होने लगी थी। तमन्ना भाटिया का नाम सबसे पहले मशहूर क्रिकेटर ‘विराट कोहली’ के साथ जुड़ा हुवा था। विराट कोहली और तमन्ना भाटिया की मुलाकात 2012 में हुई थी। इसके पीछे की वजह ऐसी थी की, दोनों ने एक साथ मिलकर ही ऐड शूट किया था।

Advertisements

इस विज्ञापन के बाद दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों घूमने लगे। इसी तरह विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता था। उस वक्त दोनों के बीच के अफेयर को लेकर काफी चर्चाएं भी हुई थीं। क्योंकि सोशल मीडियापर भी इन दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही थीं। हालांकि दोनों ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया।

तमन्ना भाटिया का नाम ब्राजीलियाई मॉडल इसाबेल के साथ विराट कोहली के ब्रे’कअप के बाद जुड़ा था। इसाबेल के साथ उनका नाम बहुत लोकप्रिय भी हुआ था। हालांकि उन्होंने इस मामले पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की थी। इसाबेल के बाद तमन्ना भाटिया का नाम एक अमेरिकी डॉक्टर के साथ भी जुड़ा था। हालांकि, इस डॉक्टर का नाम अबतक सामने नहीं आया है।

Advertisements

हालांकि कुछ समय से तमन्ना का उसके साथ अ’फेयर चल रहा था। हाल ही में तमन्ना भाटिया का नाम मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ जुड़ा था। साथी साथ उनके अफेयर की खबरें भी कई बार सामने आई थीं। कहा गया था कि, 2017 में उनका अफेयर था। इस खबर पर तमन्ना भाटिया ने परेशान होकर एक पोस्ट लिखा था।मेरा नाम बहुतों लोगो के साथ जोड़ा जाता है। उसने ये भी कहा था कि, डॉक्टर के बाद एक मॉडल ऐसा करना अयोग्य है। साथी तमन्ना कहती है की, जिस क्षण मुझे किसी से प्यार हो जाएगा, मैं अपने रिश्ते का जरूर खुलासा कर दूंगी। तमन्ना भाटिया की F3 फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

Advertisements

Related posts