तारक मेहता बबिता और टप्पू करने जा रहे शादी? एक दूसरे को कर रहे डेट, सुर्खियाँ पढें

पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले करने वाले एक्टर राज (अनादकट) अनादकट लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों इंटरनेट पर लगातार खबरें चल रही हैं कि अभिनेता अनादर जल्द ही शो छोड़ने वाले हैं। हाल ही में न्यूज पोर्टल ने यह भी खुलासा किया था कि राज अनादकट और तारक मेहता की उल्टा चश्मा टीम के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। आखिरकार राज ने इन सभी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और इन खबरों का खंडन किया।

Advertisements

राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम के कई फिल्टर्स और फीचर्स को आजमाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। वही राज अनादकट का एक इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में राज अनादकट ने इंस्टाग्राम पर लिया मेरी शादी कब होगी? फिल्टर का प्रयोग किया जाता है। इस वीडियो में राज जानना चाहते हैं कि उनकी शादी कब होगी।

Advertisements

राज अनादकट ने जब फिल्टर का इस्तेमाल किया तो वह खुद जवाब देखकर हैरान रह गए। उनकी शादी के समय की घोषणा 30 मिनट बाद राज अनादकट के जवाब में की गई थी। राज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- कुछ भी मतलब… 30 मिनट।

Advertisements

वहीं कुछ फैन्स का कहना है कि शायद राज जल्द ही शादी करने वाले हैं, इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. वैसे राज के शो छोड़ने की खबर पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि- उन्हें इस बारे में कोई खबर नहीं है, मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता।  वहीं हाल के दिनों में राज अनादकट और तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता जी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता का नाम कई बार एक साथ जोड़ा जा चुका है. दोनों के लव अफेयर की चर्चा लगातार खबरों में है. हालांकि दोनों ने इस खबर पर नाराजगी जताई और इसे अफवाह बताया।  मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘तारक मेहता के अपसाइड डाउन ग्लासेज’ की टीम उनके रिश्ते को सम्मान की नजर से देखती है। कोई उनका मजाक नहीं उड़ाता। दोनों सेट पर एक दूसरे के साथ समय नहीं बिताते हैं। दोनों लंबे समय से प्यार में हैं, वे लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक यह बात लोगों के संज्ञान में नहीं आई है।”

Advertisements

मीडिया पर निकाला अपना गुस्सा  वहीं मुनमुन ने भी मीडिया रिपोर्ट को लेकर बेहद ही सही झूठ बोला था. पहले नोट में, उन्होंने ‘काल्पनिक’ और ‘निर्मित’ कहानियां प्रकाशित करने के लिए मीडिया घरानों की आलोचना की। उन्होंने इस पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की कवरेज का भी जिक्र किया और कहा कि कैसे टीआरपी के लिए मीडिया वाले उस मां को भी नहीं छोड़ते जिसने उस वक्त अपने बेटे को अंतिम विदाई दी थी।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment