‘कसौटी जिंदगी की’ की अभिनेत्री का छलका दर्द, सुनाई आपबीती, ‘वो मेरे शरीर के हर अंग को नाप..

‘कसौटी जिंदगी की’ की अभिनेत्री का छलका दर्द, सुनाई आपबीती, ‘वो मेरे शरीर के हर अंग को नाप..

समय-समय पर बॉलीवुड हसीनाएं फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई का खुलासा करते रहती है. कई मशहूर अभिनेत्रियोंने बताया है कि निर्माता और निर्दशक काम के बदले में उनसे गंदी-गंदी डिमांड कर चुके हैं और कईयों को तो सेक्स तक का ऑफर दिया गया है. अभिनेत्री सुरवीन चावला भी इस तरह की चीजों से गुजर चुकी है.

37 वर्षीय सुरवीन चावला टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. एक बार एक साक्षात्कार के दौरान सुरवीन ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आपबीती सुनाई. आई आपको बताते है कि सुरवीन ने क्या कुछ कहा था.

Advertisements

बता दें कि साल 2019 में एक साक्षात्कार के दौरान सुरवीन ने इंडस्ट्री के काले राज से पर्दा उठाया था. तब अपने साक्षात्कार में उन्होंने बताया था कि उन्हें एक दो बार नहीं बल्कि इंडस्ट्री में काम के सिलसिले में तीन-तीन बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा.

Advertisements

अभिनेत्री को एक बार फिल्ममेकर के साथ जाने के लिए कहा गया तो वहीं एक बार एक निर्देशक उनके शरीर के हर अंग का साइज जानना चाह रहा था. एक्ट्रेस के मुताबिक़ वो शख्स साऊथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा निर्देशक था. हालांकि अभिनेत्री ने अपने साक्षात्कार में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया था.

सुरवीन के मुताबिक़, ‘वो साउथ का बड़ा निर्देशक था. यही नहीं उसे राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. मेरा बहुत लंबा ऑडिशन हुआ था जो कि लगभग एक शिफ्ट तक चला. उन्हें उस ऑडिशन में कई चीज़ें करनी थीं. जिसमें मोनोलॉग और कुछ अचानक से कहना जैसी चीज़ें जुड़ी थीं. उस दिन मेरी तबीयत खराब थी. तो मैं ऑडिशन देकर घर लौट आई जिसके बाद निर्देशक ने मुझे मुंबई आने को कहा. जिसे सुनकर मैं डर गईं और मैंने आने से मना कर दिया”.

Advertisements

सुरवीन ने बताया कि उसे केवल तमिल आती थी और उसने मेरी किसी और से बात करवाई तो मुझे कहा गया कि सर आपको करीब से जानना चाहते है. आपके साथ लंबा समय गुजारना चाहते हैं. इस पर अभिनेत्री ने सवाल किया क्यों ? तो जवाब मिला कि बस फिल्म तक चलेगा, तब तक आपको करना होगा.

Advertisements

उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुरवीन ने कहा था कि, ‘आप गलत दरवाज़े पर दस्तक दे रहे हैं. अगर सर को लगता है कि वो प्रतिभाशाली नहीं हैं तो वो उनकी फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं है. लेकिन वो किसी के लिए भी खुद को नहीं बदल सकती हैं’.

Advertisements

वहीं एक अन्य किस्से साझा करते हुए सुरवीन ने बताया था कि, ‘उन्हें एक कार्यालय से बाहर निकलना पड़ा क्योंकि किसी ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया था. एक फिल्म निर्माता मेरी क्लीवेज और जांघें देखना चाहता था. इंडस्ट्री में इस तरह की चीज़ें सच में होती हैं’. वो मेरे शरीर के हर अंग का साइज नापना चाहता था,

Advertisements

Photos Credit – Taken from Google, Instagram and only Symbolic

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin