अमिताभ बच्चन की अपने बहू के साथ ऐसी फोटो आई सामने जो एक अंजान रिश्ते के बारे में बताती हैं..

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को इंडस्ट्री में सबसे अच्छे जोड़े के रूप में जाना जाता है। उनका आपस में प्यार साफ देखा जा सकता है। इंडस्ट्री में दोनों के बीच किसी भी तरह की लड़ाई की खबरें कभी सामने नहीं आई हैं। हालांकि हर पति-पत्नी की तरह दोनों एक-दूसरे से बहस भी करते हैं। लेकिन दोनों के बीच कभी तलाक की खबर नहीं आई। लेकिन एक बार दोनों के बीच ऐसा विवाद हो गया कि अभिषेक बच्चन को दो रातें कमरे के बाहर बितानी पड़ीं। अभिषेक ऐश्वर्या से जब पति अभिषेक नाराज हुए तो अभिषेक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बार वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से इतने नाराज हो गए थे कि उन्हें दो रातें कमरे के बाहर बितानी पड़ीं। जानिए उस घटना के बारे में जब ऐश्वर्या गुस्से से शरमा गई और अभिषेक से बात तक करना बंद कर दिया।

Advertisements

यह साल 2014 की बात है जब अभिषेक बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग जीती थी। इसी बीच वे अपनी टीम की ट्रेनिंग के लिए चेन्नई के सत्यबामा यूनिवर्सिटी गए। इस दौरान अभिषेक ने विश्वविद्यालय के संस्थापक कर्नल जेपीआईआर से मुलाकात की। उनका कार्यालय बहुत छोटा था। अभिषेक देखता है कि ऑफिस के फर्श पर जेपीआर के पास कई ट्राफियां हैं। अभिषेक खुद को रोक नहीं पाए और जेपीआर से पूछा कि उन्होंने सारी ट्राफियां जमीन पर क्यों रखी हैं। कर्नल जेपीआईएआर ने अभिषेक पर हंसते हुए जवाब दिया कि उसने अपनी ट्रॉफी जमीन पर रखी है क्योंकि वह कभी नहीं चाहता था कि पुरस्कार उसके सिर पर जाए।अभिषेक जेपीआई के बयान से काफी प्रभावित हुए और घर जाकर ऐश्वर्या और उनकी ट्रॉफी को जमीन पर सजा दिया। पूरा कमरा ढेर सारी ट्राफियों से भरा हुआ था। लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या ने कमरे में प्रवेश किया, वह गुस्से से लाल हो गईं।

See also  'Chhoti Alia' dominated social media, did a cute dance on Kesariya Balam, watch video

 

Advertisements

अभिषेक ने ऐश्वर्या को ऐसा करने की वजह भी बताई लेकिन ऐश्वर्या काफी गुस्से में थीं। ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से बाहर का रास्ता भी दिखाया। ऐश्वर्या के गुस्से के कारण अभिषेक को 2 रातें कमरे के बाहर हॉल में बितानी पड़ी, हालांकि बाद में सब कुछ ठीक हो गया। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘कहो ना कहो’, ‘रावण’, ‘धूम 2’, ‘गुरु’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘उमराव जान’, ‘सरकार राज’ और ‘बंटी बबली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। ‘ है। साथ काम किया है।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment