सोनम कपूर ने गणेश चतुर्थी को काफी धूमधाम से मनाया , फोटो में रेड कलर के सूट में नजर आयीं सोनम

सोनम कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस हीरोइन है। सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आई है क्योंकि इसी साल फरवरी में उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया था कि वह प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली है जिस कारण उन्होंने खुद को आराम पर रखा हुआ था। सोनम कपूर ने पिछले महीने 20 अगस्त को एक बहुत बड़ी खुशखबरी साझा की थी कि उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है और जैसे ही सोनम कपूर ने यह खुशखबरी साझा की तब हर तरफ से उन्हें लगातार बधाइयां मिलने लगी। आइए बताते हैं आखिर किस वजह से सोनम कपूर के लिए इस साल की गणेश चतुर्थी बेहद खास रही और यह पल हमेशा के लिए कैसे उनके लिए यादगार बन गया।

Advertisements

सोनम कपूर के लिए साल 2022 उनके जीवन का सबसे सुखद साल साबित हुआ है। 20 अगस्त को सोनम कपूर ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक नन्हे मेहमान को जन्म दिया और जैसे ही उनके पिता अनिल कपूर ने यह खुशखबरी सुनी तब वह बेहद खुश हो गए थे। बच्चे के जन्म के 1 सप्ताह के बाद सोनम कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर गई थी जहां अनिल कपूर और उनके पति आनंद अहूजा पहले से ही स्वागत की पूरी तैयारियों को खत्म करके उनका इंतजार कर रहे थे। जबसे सोनम कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पर गई है उसके बाद से ही लगातार कपूर खानदान के घर में उत्सव की तैयारियां की जा रही है। आइए यह बताते हैं इस साल की गणेश चतुर्थी आखिर किस वजह से सोनम कपूर के लिए बेहद खास रही।

See also  अनुष्का शर्मा ने अवॉर्ड फंक्शन में ग्रीन कलर की डीप नेक ब्लाउज़, होना पड़ा शर्मिंदा

Advertisements

अनिल कपूर के घर में इन दिनों लगातार उत्सव वाला माहौल छाया हुआ है क्योंकि तकरीबन 1 सप्ताह पहले ही उनके घर पर उनके नाती ने जन्म लिया है। अनिल कपूर सोनम कपूर की खुशी में शरीक होकर बहुत ज्यादा खुश हैं और उन्होंने अपनी बेटी को भी खूब बधाइयां दी है। हाल ही में सोनम कपूर के घर पर गणेश चतुर्थी का उत्सव बहुत ही धूमधाम से मनाया गया क्योंकि इस बार सोनम कपूर के लिए यह गणेश चतुर्थी इस वजह से भी बेहद खास रहा है क्योंकि इस साल ही उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया है और इस वजह से इस साल की गणेश चतुर्थी वह अपने जीवन में कभी नहीं भूलेंगी क्योंकि उनके घर पर गणपति बप्पा के साथ-साथ उनका नन्हा मेहमान भी उनके जीवन में आ चुका है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts