श्रद्धा दास ने शेयर की अब तक की सबसे अलग अंदाज वाली बिकिनी फोटोज, पूल में दिखाया जलवा !

साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्रद्धा दास अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. श्रद्धा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

Advertisements

एक्ट्रेस श्रद्धा दास इन दिनों मोरजिम में हैं और वहां से आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने पिंक बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है. दोस्तों के साथ पूल में दिखीं श्रद्धा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में श्रद्धा पूल में पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं और दोस्तों के साथ हॉट पोज देती नजर आ रही हैं.

Advertisements

तस्वीरों में श्रद्धा के चेहरे पर हॉलिडे ग्लो साफ देखा जा सकता है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि गोवा की कई यादें। एक्ट्रेस के पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया है. शेयर की गई फोटो में श्रद्धा दास अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा ने बिकिनी में कई फोटोज शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बिकिनी खरीदने की सलाह भी दी।

अगर श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिलहाल निरक्षम और अर्धम 2 है, जिसकी शूटिंग चल रही है. ये दोनों फिल्में तेलुगु भाषा में रिलीज होंगी। इंस्टाग्राम के जरिेए सामने आई श्रद्धा दास की फोटो देखकर हर कोई हक्का-बक्का हो गया है और शायद यही वजह है कि उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस के लाइक-कॉमेंट रुकने का नाम नहीं ले रहे।

See also  88 वें जन्मदिन पर आई कोकिला बेन अम्बानी के 88 वें जन्मदिन की अनसीन फोटो और यूनिक बर्थडे केक में पूरा परिवार दिखा
Advertisements

ये पहली बार नहीं है कि श्रद्धा दास ने इतनी बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इससे पहले भी वह कई बार बिकिनी और कई अन्य सिजलिंग-रिवीलिंग ड्रेस में फोटो शेयर कर वाहवाही लूट चुकी हैं। श्रद्धा दास का इंस्टाग्राम उनकी बिकिनी फोटो से भरा पड़ा है और यही वजह है लोग उनके हुश्न और नशीली आंखों के दीवाने हैं। जानकारी के लिए बता दें क श्रद्धा दास को इंस्टाग्राम पर 24 लाख लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने सोशल हैंडल से अपने काम और पर्सनल लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment