सारा अली खान को आई सुशांत सिंह की याद, बोलीं- फुल मून नाइट है, मुझे वो सारे पल, यादें देने के लिए शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, जिनका 2020 में निधन हो गया। एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता के साथ बिताए पलों को साझा किया और उन्हें धन्यवाद दिया।सारा ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह के साथ काम किया था।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम शेयर की तस्वीर:  इस फिल्म से ली गई एक तस्वीर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर बृहस्पति और चंद्रमा को अपनी दूरबीन से देखने तक, आपके वजह से बहुत कुछ देखा है। मुझे उन सभी पलों और यादों को देने के लिए धन्यवाद। पोस्ट में सारा ने आगे लिखा, आज पूर्णिमा की रात, जब मैं आकाश की ओर देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने पसंदीदा सितारों के बीच चमक रहे होंगे। अभी और हमेशा के लिए।केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में सारा अमीर हिंदू ब्राह्मण की लड़की है।

Advertisements

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Advertisements

‘मुझे वो सारे पल देने के लिए शुक्रिया’
सारा अली खान भी सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों में से एक मानी जाती हैं. केदारनाथ फिल्म के वक्त दोनों ने काफी वक्त साथ में बिताया था. सारा ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ की एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. सारा ने सुशांत को थैंक्यू नोट लिखा.

See also  आखिर क्यों मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर को सैलरी एक मंत्री से ज्यादा देते है? वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

Advertisements

जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है, वहीं सुशांत एक मुस्लिम लड़का है। फिल्म की कहानी एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी है।14 जून 2020 को सुशांत ने 34 साल की उम्र में मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर खुदकुशी कर ली गई। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment