सलमान खान की हीरोइन रिमी सेन का बदल गया है पूरा लुक, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर बनीं नेता, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हुए शॉक्ड

रिमी सेन ने सलमान के साथ हिट फिल्म दे चुकी में अभिनय किया, जबकि उन्हें कॉमेडी फिल्म हंगामा में भी देखा गया था। पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से नदारद रहने वाली एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में थीं। दरअसल रिमी सेन एक बड़े फ्रॉड का शिकार हुई थीं. एक व्यवसायी ने कथित तौर पर उनसे करोड़ों रुपये की ठगी की, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के गोरेगांव के एक बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास ने निवेश के नाम पर रिमी से 4.14 करोड़ रुपये की ठगी की थी.

Advertisements

‘हंगामा’ और ‘धूम’ जैसी फिल्मों से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। हालांकि कुछ फिल्में देने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। अभिनेत्री चुक्की सलमान खान के साथ फिल्म ‘क्योंकी’ में दिखाई दीं और धूम सीरीज की पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाई। वह हेरा फेरी 2 और गरम मसाला जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं। रिमी सेन ने बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था. हालांकि आजकल वह फिल्मों से दूर राजनीति में चमक रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रिमी कांग्रेस पार्टी में शामिल होती नजर आ रही हैं. वह सोशल मीडिया पर शुभामित्र के रूप में सक्रिय हैं और अपनी नवीनतम तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस उनके इस लुक को देख हैरान हैं, वह काफी अलग दिख रही हैं.

Advertisements

14 साल की उम्र में छोड़ा घर: 

एक इंटरव्यू में रिमी सेन ने कहा कि मैं इंडस्ट्री से दूर हूं। दरअसल मैं नई चीजें एक्सप्लोर करना चाहता था और अलग-अलग फिल्में करना चाहता था। पर वह नहीं हुआ। रिमी प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रही हैं।वित्तीय समस्याओं के कारण, रिमी ने 14 साल की उम्र में कोलकाता में क्षेत्रीय संगीत और एड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 2003 में विजय गलानी की हंगामा में मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। रिमी सेन आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म शागिर्द में नजर आई थीं।

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.