प्रियंका चोपड़ा ने बताया राज: जब हाईस्कूल मे ही कमरे में मौसी ने लडके के साथ पकड़ लिया मुझे..

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में तो बहुत सफलता हासिल की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की लव लाइफ काफी रोमांचक रही है. प्रियंका निक जोनस के साथ शादी कर घर बसा चुकी हैं. लेकिन उनके अफेयर की लिस्ट बहुत लंबी रही है. प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज है, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा. इस राज का खुलासा आज हम करने जा रहे हैं.

Advertisements

प्रियंका ने बताया था कि जब वह दसवीं कक्षा में थीं तो उन्हें पहली बार प्यार हुआ था. उनका बॉब नाम के एक लड़के के साथ अफेयर चल रहा था. उस समय प्रियंका बहुत शरारती थीं. प्रियंका को उनकी मौसी ने उस लड़के के साथ घर में कमरे में रंगे हाथ पकड़ा था और इस वजह से उनको काफी मुश्किल हुई थी.

Advertisements

प्रियंका ने खुलासा किया था कि वह एक बार अपनी मौसी की गैरमौजूदगी में बॉब के साथ बैठकर कमरे में टीवी देख रही थीं. तभी अचानक मौसी घर पर आ गईं तो प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपा दिया.

Advertisements

लेकिन मौसी को शक हुआ और उन्होंने अलमारी खोलने को कहा. जब प्रियंका ने अलमारी खोली तो उसमें बॉब थे, जिन्हें देखकर उनकी मौसी बहुत नाराज हो गईं. मौसी ने तुरंत उनकी मां को फोन करके सब कुछ बता दिया, जिसके बाद प्रियंका को उनकी मौसी ने भारत वापस भेज दिया.

Advertisements

बता दें कि प्रियंका ने 2018 में जाने-माने अमेरिकी पॉप सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी कर ली. प्रियंका कुछ समय पहले ही सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां भी बन गईं.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements