‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता(श्रद्धा आर्या) अपनी संस्कारी लुक को छोड़कर पूल में दिखीं अपने सिजलिंग अंदाज में..

श्रद्धा आर्या का आज जन्मदिन हैं. टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस आज 35 साल की हुईं हैं. जिंदगी जिंदादिली से जीने वाली इस एक्ट्रेस के करोडो चाहहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट की हुईं फोटोज तुरंत वायरल हो जाती हैं.सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है, श्रद्धा ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जिसमे लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीमगर्ल से उन्हें ज्यादा पहचान मिली. श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, करीब 5 मिलियन से भी ज्यादा लोग श्रद्धा को फॉलो करते हैं.

Advertisements

सीरियल के अलावा उन्होंने हिन्दी फिल्मों जैसे निशब्द और पाठशाला मे भी एक्टिंग की है इसके अलावा श्रद्धा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और पंबाजी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. जब वह 19 साल की थी तब उनकी तमिल फिल्म कालवनीं कढ़ली रिलीज हुई थी.एक अच्छी एक्टर होने के साथ-साथ श्रद्धा एक अच्छी स्टूडेंट भी रही है, उन्होंने दिल्ली के हंसराज मॉडल स्कूल से अपनी स्कूलिंग की पढ़ाई की है , दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है और उन्होंने इकोनॉमिक्स से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मुंबई के कॉलेज से. यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि श्रद्धा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 से ही कर दी थी.

Advertisements

हालांकि उस वक्त इतनी छोटी थी कि उन्हें उतना नोटिस नहीं किया गया. निजी जीवन की बात करें तो साल 2015 में श्रद्धा की सगाई NRI जयंत से हुई थी, लेकिन श्रद्धा के एक्टिंग करियर पर जयंत को एतराज था इस वजह से दोनों ने अपने रिश्ते को सगाई पर ही खत्म कर दिया.

See also  पूजा भट्ट ने बताया पिता महेश भट्ट का काला सच, बोलीं- नशे में हो जाते थे अक्सर बेकाबू

Advertisements

एक अच्छी एक्टर होने के साथ-साथ श्रद्धा एक अच्छी स्टूडेंट भी रही है, उन्होंने दिल्ली के हंसराज मॉडल स्कूल से अपनी स्कूलिंग की पढ़ाई की है , दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है और उन्होंने इकोनॉमिक्स से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मुंबई के कॉलेज से. यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि श्रद्धा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 से ही कर दी थी.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment