पूजा भट्ट ने बताया पिता महेश भट्ट का काला सच, बोलीं- नशे में हो जाते थे अक्सर बेकाबू

महेश भट्ट हों या उनकी बेटी पूजा भट्ट, ये लोग हमेशा से ही अपने निडर अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं। वहीं, एक पुराने इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने इस बारे में बात की थी कि कैसे एक बार उनकी मां ने उनके पिता महेश भट्ट को घर की बालकनी में बंद कर दिया था, जब वह शराब के नशे में घर लौटे थे। इस इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट के साथ उनकी बहन आलिया भट्ट भी थीं।

 

इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, पूजा भट्ट ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरा जीवन वास्तविक जीवन में उनके लिए एक श्रद्धांजलि रहा है। मुझे एक समय याद है जब वह शराब पीकर घर आया था। जब हम बड़े हो रहे थे तब हम एक संयुक्त परिवार में रहते थे। हम सब एक कमरे में रहते थे और वो कमरा हमारी दुनिया था।’ पूजा ने आगे कहा, “जब मेरे माता-पिता लड़ रहे थे, तो मेरी मां जोर से नहीं चिल्लाती थीं और इसलिए वह पापा (महेश भट्ट) की मैगजीन भी फाड़ देती थीं।”

Advertisements

जब महेश भट्ट को उनकी पत्नी ने घर में बंद कर दिया था: पूजा भट्ट ने इंटरव्यू में आगे कहा, ”एक रात मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया क्योंकि वह शराब के नशे में घर आए थे. मैं रोते हुए बिस्तर पर लेटा था और कह रहा था कि उन्हें मत रोको। लेकिन उस समय मां ऐसी थी कि मैं उनके पक्ष में हूं या पिता के प्रति और मैं ऐसा था कि क्या मैं उनका पक्ष ले लूं?’ हालांकि बाद में पूजा भट्ट ने साफ किया कि जब दोनों में से किसी एक का पक्ष लेने की बात आती है तो वह अपने पिता की तरफ होती हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके भाई मजाक में उन्हें ‘महेश भट्ट का चम्मच’ कहते हैं।

Advertisements

बता दें कि पूजा भट्ट काफी समय से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीते दिनों उनकी बहन आलिया भट्ट की शादी रणबीर कपूर से हुई थी। नतीजतन, उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। इस वजह से वह लगातार चर्चा में रहीं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह उनका खुलासा है. बता दें कि यह खुलासा हाल का नहीं बल्कि काफी पुराना है। अपने खुलासे में, अभिनेत्री बताती है कि जब उसके पिता महेश भट्ट शराब के नशे में घर आते थे तो वह और उनकी मां सोनी राजदान कैसे प्रतिक्रिया करते थे।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.