पलक तिवारी ने रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर दिखाया कातिलाना लुक, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैन्स

पलक तिवारी ने रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर दिखाया कातिलाना लुक, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैन्स

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का फैशन स्टाइल कुछ ऐसा है कि हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है। हसीना ने बेहद कम उम्र में ही गजब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। यही कारण है कि उन्हें आगे आने वाले कुछ सालों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार देखा जा रहा है। अदाकारा ने अभी से ही अपनी मां के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है। यहां तक कि उनका स्टाइलिंग सेंस उनसे भी एक कदम आगे है, तभी तो यह हसीन बाला बोल्ड सिल्हूट्स से लेकर साड़ी में भी कहर ढाती है।

Advertisements

पलक तिवारी ने पिछले दिनों अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वह कैमल कलर की साड़ी में दिख रही थीं। उन्होंने इस खूबसूरत प्लेन साड़ी को फैशन डिजाइनर गरिमा के क्लोदिंग लेबल Garima Karwariya Designs से पिक किया था, जिसे बनाने में साटन फैब्रिक और ऑस्ट्रिच फर का इस्तेमाल किया गया था। इस साड़ी में पलक की खूबसूरती देखते ही बन रही थी और उनके चेहरे पर आ रही शाइन पूरी तरह से चार चांद लगाने का काम कर रही थी।

Advertisements

पलक इस साड़ी को प्लेन रखा गया था, जिसमें बॉर्डर को भी स्किप कर दिया गया था। बस नी-लेंथ से साड़ी में बीच-बीच में मैचिंग कलर की ऑस्ट्रिच फर ऐड हुई नजर आ रही थी, जो उसमें स्टाइल का तड़का लगाती दिख रही थी। वहीं हसीना ने इस साड़ी को ट्रेडिशनल तरह से वेअर किया था, जिसमें वह अपना पल्लू लहराते हुए दिख रही थीं। उन्होंने साड़ी के पल्लू को इस तरह से कैरी किया था, जिसमें उनका डीप-नेक ब्लाउज आसानी से दिख रहा था।

Advertisements

पलक का  इस लुक में सबसे ज्यादा स्टाइलिश उनका ब्लाउज ही था, जिसकी डिटेलिंग उन्हें रॉयल टच दे रही थी। पलक ने जिस क्रॉप ब्लाउज को पहना है, उस पर स्टोन का खूबसूरत काम किया गया है, जिसके साथ सीक्वेंस को भी ऐड गया था। इस कारण उसमें ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट होता दिख रहा था। अदाकारा के इस छोटे से ब्लाउज में डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जो उनके क्लीवेज पोर्शन को हाईलाइट करता दिख रहा था| पलक के इस ब्लाउज में फुल स्लीव्स दी गई थीं, जिस पर भी हेवी एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। इस चोली के शोल्डर्स पर ऑस्ट्रिच फर को ऐड किया गया था, जो उनके लुक का स्टाइल बढ़ाता दिख रहा था इस साटन की साड़ी को उसका ब्लाउज पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट करता दिख रहा था। अपने इस साड़ी वाले लुक को पलक ने ग्लौसी मेकअप से कम्पलीट किया था और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने थे।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.