कृष्ण जन्माष्टमी के दिन नमिता ने शेयर की जुड़वा बच्चों की तस्वीरें, 41 की उम्र में बनी 2 बच्चों की मां

कृष्ण जन्माष्टमी के दिन नमिता ने शेयर की जुड़वा बच्चों की तस्वीरें, 41 की उम्र में बनी 2 बच्चों की मां

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नमिता वांकावाला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। उन्होंने जन्माष्टमी के खास मौके पर अपने फैंस के साथ जुड़वा बेटे होने की खुशखबरी साझा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और इस पोस्ट में उन्होंने लंबा चौड़ा एक नोट भी लिखा। आइए जानते हैं कपल ने इस मौके पर क्या कहा ? बता दें, नमिता शादी के 6 साल बाद मां बनी है, ऐसे मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हरे कृष्णा इस शुभ मैके पर आप सभी के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए हमें बहुत उत्साहित है। हम जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने हैं। हमें उम्मीद है कि आपका आशीर्वाद और प्यार हमेशा उनके साथ रहेगा। मैं मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, क्रोमपेट के उनके एक्सीलेंट हेल्थ केयर और सेवाओं के लिए आभारी हैूं।”

Advertisements

आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि, “मैं डॉ. भुवनेश्वरी और उनकी टीम की कर्जदार हूं जिन्होंने मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान मेरे बच्चों को इस दुनिया में लाने के लिए मुझे अच्छी तरीके से गाइड किया। डॉ. ईश्वर और डॉ. वेल्लू मुर्गन मुझे मेरे मदरहुड में भी हेल्प कर रहे हैं। सभी को थैक्स और हैप्पी जन्माष्टमी।”

Advertisements

जैसे ही फैंस को ये खबर मालूम हुई तो हर कोई उन्हें मां बनने पर बधाई देने लगे। वहीं साउथ सेलेब्स भी एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे हैं। इस दौरान साउथ एक्ट्रेस खुशबू सुंदरन ने लिखा कि, “सो स्वीट नामी .. आपके लिए बहुत खुश हूं। बधाई हो और भगवान आपको और आपके बेटों को आशीर्वाद दे। ढेर सारा प्यार डियर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namita Vankawala Chowdhary (@namita.official)

Advertisements

गौरतलब है कि नमिता साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह अपने आइटम सॉन्ग के लिए भी मशहूर है। ना सिर्फ फिल्मी दुनिया में बल्कि उन्होंने राजनीति में भी अपना परचम लहराया है। इसी बीच नमिता ने साल 2017 में मल्लीरेडी वीरेंद्र चौधरी के साथ शादी रचा ली।

Advertisements

बता दें, प्रेगनेंसी के दौरान नमिता का फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा था। यदि बात की जाए नमिता के वर्कफ्रंट में तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Miya’ देखा गया था। इसके अलावा उन्हें टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस तमिल में देखा गया था। न सिर्फ नमिता बल्कि उनके पति भी साउथ के अभिनेता हैं जो Azhagiya Tamizh Magan और Billa जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.