नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी पार की बो*ल्ड*नेस की सारी हदें पार, कभी फोटो में तो कभी वीडियो में बरपाया कहर

नम्रता मल्ला का आज सोशल मीडिया पर सभी जानते हैं. इस अदाकारा ने अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की अदाएं वायरल होती रहती हैं. अभिनेत्री ने अपनी अदाओं से हर किसी को मदहोश किया हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शुमार नम्रता मल्लानम्रता मल्ला दिन पर दिन कामयाबी की नई ऊंचाईयों को छूती जा रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा से नम्रता मल्ला ने कन्नड़ मूवी की दुनिया में कदम रख दिया है. अभिनेत्री नम्रता मल्ला की मोस्ट अवेटेड कन्नड़ मूवी शिवा 143 रिलीज हो चुकी है. मूवी में नम्रता अपने किलर अंदाज से फैंस का दिल जीतने में काययाब दिख रही है. इसके अलावा उनका लुक भी काफी अलग और स्टाइलिश दिखाई दे रही है. अभिनेत्री नम्रता मल्ला की मूवी आने वाले दिनों में क्या कमाल करेगी. यह कुछ दिनों में पता चल जाएगा, लेकिन उससे पहले एक्ट्रेसेस की बिकिनी पिक्चर्स पर बात कर लेते हैं.

Advertisements

धीरे-धीरे ही सही, लेकिन अभिनेत्री नम्रता मल्लानम्रता मल्ला ने खुद को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है. अब अभिनेत्री नम्रता अपनी एक फोटो से इंटरनेट पर हल्ला मचा देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेसेस ने ब्लैक बिकिनी में फोटोज पोस्ट करके लोगों के दिल घायल कर डाले. नम्रता हर बार कुछ अलग लेकर हाजिर होती हैं. नई बिकिनी फोटोज में भी उनका स्वैग देखने को मिल रहा है.

Advertisements

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

Advertisements
See also  Tisca Chopra सोशल मीडिया पर अपनी कातिल अदाओं से बरपाया करह, देखें video

ब्लैक कलर की स्टाइलिश बिकिनी पर अभिनेत्री नम्रता मल्ला काला चश्मा लगाए दिख रही हैं. लुक को निखारने के लिए उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इसके अलावा कानों में ईयरिंग्स डाले हैं. आपको बता दें कि अक्सर नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इनकी फोटोज और वीडियो देखकर फैंस कमेंट करते रहते हैं. नम्रता मल्ला ने कई बार अपनी हॉट फोटोज से फैंस के पसीने छुडा दिए हैं. इनकी फोटोज देखरक सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ करते रहे हैं.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts