मलाइका अरोरा ने पहना हद से ज्यादा डीप नेक,इवेंट शो में हुई opps moment का शिकार

मलाइका अरोरा ने पहना हद से ज्यादा डीप नेक,इवेंट शो में हुई opps moment का शिकार

48 साल की मलाइका अरोड़ा जब भी किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर इवेंट में जाती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मलाइका मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचीं. जहां पर बॉलीवुड की कई हस्तियां एक से बढ़कर एक लुक में नजर रेड कारपेट पर आईं. लेकिन जैसे ही मलाइका ने एंट्री की तो सभी कैमरे सिर्फ और सिर्फ उनकी तरफ मुड़ गए.

Advertisements

इसकी वजह एक्ट्रेस का इस इवेंट में पूरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर आना था. मलाइका के इस आउटफिट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मुंबई में लेट नाइट Miss India event का आयोजन किया गया. इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुईं. जिसमें मलाइका अरोड़ा भी बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं. इस इवेंट के लिए मलाइका अरोड़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया.

Advertisements

इस खास मौके पर मलाइका एकदम लाइट बादामी कलर की सीक्वेंस वर्क की गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस नीचे की ओर से इतनी ज्यादा लंबी थी कि उसे ठीक करने के लिए कई लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए. इवेंट के इस रेड कारपेट वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस हैं.

Advertisements

मलाइका की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनकी ड्रेस को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. यहां तक कि एक्ट्रेस की ड्रेस के अंदर का सबकुछ झलक रहा है. मलाइका अरोड़ा हाल ही में बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर संग पेरिस में वकेशन मनाकर लौटी हैं. एक्ट्रेस ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आए. पेरिस से लौटने के बाद मलाइका पहली बार किसी इवेंट में स्पॉट हुईं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin