Video viral :महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश, ‘दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं’

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट की जिंदगी कई बार विवादों में रही है, भट्ट कैंप की फिल्मों की तरह उनकी जिंदगी में भी सस्पेंस, ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी रही है। आज हम आपको महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताने वाले हैं।महेश भट्ट जब कॉलेज में थे और महज 20 साल के थे तब उनका अफेयर लोरिएन ब्राइट से हुआ। दोनों ने शादी कर ली और ब्राइनट ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया। किरण और महेश भट्ट के दो बच्चे हैं राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। 70 के दशक में महेश भट्ट और परवीन बॉबी का अफेयर शुरू हुआ और उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई।

Advertisements

हालांकि परवीन संग भी महेश भट्ट का रिश्ता लंबा नहीं चला, वो डिप्रेशन में चली गईं और बाद में उनकी रहस्यमयी मौत हो गई। इसके बाद महेश की लाइफ में सोनी राजदान आईं। पहली पत्नी किरण से बिना तलाक लिए महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी कर ली। महेश भट्ट और सोनी राजदान की दो बेटियां हुईं शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट।

महेश भट्ट बेटी पूजा भट्ट के साथ भी कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुके हैं। दोनों के लिप लॉक ने पूरे बॉलीवुड गलियारे में सनसनी मचा दी हर कोई हैरान रह गया। महेश भट्ट ने इतना तक कह दिया था कि पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता।2018 में, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं, जिसमें वे गले मिलते और करीब दिखाई दे रहे थे। रिया ने भट्ट की फिल्म जलेबी में अभिनय किया है, जिसके दौरान वो हर प्रमोशन में महेश भट्ट के साथ नजर आईं और फिर ये तस्वीरें सामने आ गईं।

See also  पलक तिवारी ने रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर दिखाया कातिलाना लुक, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैन्स
Advertisements

इन फोटोज ने विवाद खड़ा कर दिया, खास बात ये थी कि रिया ने खुद को महेश भट्ट के 70 वें जन्मदिन पर ये तस्वीरें साझा की थीं। रिया ने लिखा था, “मेरे बुद्ध महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामनाएं।सर, यह हम हैं – आपने मुझे प्यार से रखा, आपने मुझे प्यार दिखाया, और आपने हमेशा के लिए मेरे पंख हमेशा के लिए खोल दिए हैं। आप धड़कते दिल की आग हैं जो हर आत्मा को प्रज्वलित करती हैं। शब्द कम पड़ रहे हैं मैं आपसे प्यार करता हूँ। ” सुशांत सिंह राजपूत और जिया खान दोनों के निधन को फैन्स खुदकुशी मानने को तैयार नहीं हैं और दोनों के निधन को फैन्स जोड़ रहे हैं क्योंकि उनका पोस्टमार्टम उसी अस्पताल में किया गया था। इस बीच महेश भट्ट और जिया खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो 2004 का बताया जाता है।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment