महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाई फिर दरियादिली, तारीफों के पुल बंधाते नहीं थक रहे फैंस

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी चीजों को ज्यादा उजागर करने से परहेज रखते हैं. जिसके कारण वह सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं. लेकिन वह अपनी महानता समय-समय पर दिखाते रहते हैं.श्रृंखला जीतने के बाद टीम के सबसे जूनियर खिलाड़ी को ट्रॉफी थमाना हो या मैदान पर उन्हें गाइड करना हो धोनी ऐसी महानता बिना किसी को जताए करते ही रहते हैं. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसा किया है, जिसके कारण वह चर्चा में आ गए हैं. धोनी ने अपनी दरियादिली से एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया हैं. धोनी के इस महानता का वीडियो सीएसके ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisements

22 अगस्त 1639 को तमिलनाडु में मद्रास शहर की स्थापना हुई थी. जिसके आज 383 साल पूरे हो गए हैं. हर साल 22 अगस्त को मद्रास दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस अहम दिन को आईपीएल की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी सेलिब्रेट किया है और उसका वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 39 सेकेंड के इस वीडियो में सीएसके ने वॉल ऑफ मद्रास दिखाया है. जिसमें धोनी की दरियादिली सामने आई है.

Advertisements

इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने उन खिलाड़ियों को दिखाया है. जिनका सीएसके को चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण योगदान है. इन खिलाड़ियों के योगदान के कारण ही सीएसके चार बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही है.

Advertisements

इस वीडियो में सबसे पहले मैथ्यू हेडन दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद सुरेश रैना, एल्बी मोर्कल, बद्रीनाथ, माइक हसी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉटसन दिखाई दे रहे हैं. इस विडियो के सबसे अंत में महेंद्र सिंह धोनी दिखाई दे रहे हैं. जिन्होंने अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार आईपीएल का खिताब दिलाया है. इस वीडियो में धोनी ने अपने आप को सबसे अंत में रखा है. उनकी यह दरियादिली प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है.

Advertisements

महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट मैचों की 144 पारियों में 38.09 की औसत और 59.11 के स्ट्राइक रेट से 4876 रन बनाए हैं. इस दौरान धोनी 33 अर्धशतक और 6 शतक लगाए हैं. धोनी ने 350 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों में 50.57 की औसत और 87.56 के स्ट्राइक रेट से 10773 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 73 अर्धशतक और 10 शतक लगाए हैं. 98 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में महेंद्र सिंह धोनी ने 37.60 की औसत और 126.13 के स्ट्राइक रेट से 1617 बनाए हैं. इस दौरान माही ने 2 अर्धशतक लगाए हैं.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment