फिल्म फेयर अवार्ड में पति-देवर के बीच बैठकर कटरीना कैफ ने बटोरीं सुर्खियां, ग्रीन कलर की साड़ी में लोगों को किया आकर्षित

फिल्म फेयर अवार्ड में पति-देवर के बीच बैठकर कटरीना कैफ ने बटोरीं सुर्खियां, ग्रीन कलर की साड़ी में लोगों को किया आकर्षित

उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके ग्लैमर का कोशंट शादी के बाद पहले से भी ज्यादा बढ़ गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की कौशल से शादी करने के बाद से ही वह ऐसे-ऐसे लुक्स में नजर आ रही हैं, जो न केवल उनके चाहने वालों का सुकून छीन रहा है बल्कि उन्हें देख न जाने कितने कुंवारे मन ही मन जल रहे हैं। इसी का नतीजा है कि पहले से इतनी खूबसूरत कटरीना जब अच्छे से तैयार होकर सामने आती हैं, तब तो लोग उनकी अलग-अलग एंगल से तस्वीरें निकालने पर मजबूर हो जाते हैं।

Advertisements

 

हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न फिटनेस लवर वाली ये अदाकारा कभी अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करने से कतराती जो नहीं हैं। वह हमेशा ही अपने लुक को इस तरह से स्टाइल करती हैं, जो उनके फिगर को कॉम्प्लिमेंट करते हुए उन्हें खूबसूरत दिखाने का काम करे। बिल्कुल ऐसा ही कमाल मिसेज कौशल ने फिर से कर दिखाया है। दरअसल, अपने पति के परिवार के साथ एक इवेंट में शामिल हुई कटरीना न केवल मॉडर्न बहू वाली वाइब्स को एकदम टॉप रखा बल्कि बोल्डनेस का तड़का लगाए बिना भी उन्होंने सबसे लाइमलाइट लूट ली।

Advertisements

मंगलवार देर शाम मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर (Jio World Center) में 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (FilmFare Awards 2022) का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बॉलीवुड गलियारे से तमाम स्टार्स शिरकत करने पहुंचे थे, जिसमें से कटरीना कैफ भी एक रहीं। इस स्टार स्टडिड फंक्शन में कटरीना अपने पति के अलावा अपने सास-ससुर और देवर के साथ पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने ग्लैमर और ऊम्फ से भरपूर बहुत ही ट्रेडिशनल ऑउटफिट चुना था। अदाकारा ने इस दौरान खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसमें वह अपने देवर और पति के बीच बैठकर खूब टशन मार रही थीं।

Advertisements

कटरीना ने अपने लिए जो डिजाइनर साड़ी पिक की थी, उसका बेस बॉर्डर पूरी तरह हाथ से रंगा गया था। इस ऑउटफिट में किसी भी तरह की थ्रेड एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि इसकी रिचनेस बढ़ाने के लिए इसमें बेवल बीड्स-बेशकीमती पत्थर, क्रिस्टल को हाथ से जगह-जगह टांका था, जिसे सीक्वेंस के साथ सजाया गया था।

साड़ी को एलिगेंट लुक देने के लिए इसके साथ पतली पट्टी वाला ब्लाउज मैच किया था, जिसमें बह साड़ी पोर्शन वाली जटिल कढ़ाई देखी जा सकती है। चोली में डीप नेकलाइन बनी थी, जिसके बैक एरिया को फ्री लुक दिया गया था।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin