करन कुंद्रा की एक्स तेजस्वी प्रकाश से कई गुना हैं सुंदर

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने शो में अपने ओवर-द-टॉप रोमांस से सुर्खियां बटोरीं। दोनों को अक्सर मनोरंजक मजाक और गरमागरम बहस में उलझते देखा जाता है। हाल ही में करण कुंद्रा एक्स अपने फैशन सेंस से सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका एक्स कोई और नहीं बल्कि योगिता बिहानी है। उनके शो दिल ही तो है में करण कुंद्रा और योगिता बिहानी की केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। दोनों ऑफ-स्क्रीन एक बहुत अच्छा बॉन्ड भी साझा करते हैं और सोशल मीडिया पर उनका मजाकिया मजाक इसका सबूत है।

Advertisements

 

योगिता बिहानी की नई ड्रेस: ‘दिल ही तो है’ फेम टीवी एक्ट्रेस योगिता बिहानी की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. टीवी एक्ट्रेस योगिता बिहानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. योगिता बिहानी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में योगिता बिहानी को रेड बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने धागों से बनी ड्रेस पहनी है। योगिता बिहानी ने अपने लुक को बड़े बड़े ईयररिंग्स के साथ पेयर किया है और चोटी स्टाइल हाई पोनीटेल रखी है। योगिता बिहानी ने फोटोशूट के दौरान ऐसे पोज दिए, जिन्हें देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani)

Advertisements

करण कुंद्रा ने शुक्रवार को साथी अभिनेता योगिता बिहानी के साथ कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उनके शो दिल ही तो है ने तीन साल पूरे कर लिए हैं। हाल ही में प्रसिद्ध अंदरूनी सूत्र, द खबरी, करण कुंद्रा और उनकी पिछली सह-कलाकार योगिता बिहानी द्वारा बताए गए एक संकेत के अनुसार, पिछले कुछ समय से एक रिश्ते में हैं। वे कथित तौर पर अगले कुछ महीनों में शादी करने की भी योजना बना रहे हैं। हालांकि, तेजरान के प्रशंसकों ने आरोपों को खारिज कर दिया और दावा किया कि योगिता और करण केवल करीबी दोस्त और सहकर्मी हैं। यहां देखिए द खबरी का ट्वीट।

Advertisements

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani)

Advertisements

करण और तेजस्वी ने शो में एक-दूसरे के लिए अपनी रोमांटिक भावनाओं का इजहार किया है और दर्शकों के बीच काफी हिट हो गए हैं। करण कुंद्रा इस रोमांटिक एंगल की शुरुआत करने वाले थे, जब उन्होंने अकासा सिंह के साथ बातचीत में अपनी भावनाओं को कबूल किया, जिसे अब शो से हटा दिया गया है। हाल के एपिसोड में, तेजरन को एक-दूसरे के साथ सहज और सहज होते हुए भी देखा जा सकता है, जो उनके बढ़ते बंधन की पुष्टि करता है।

Advertisements

बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की इंटरनेट पर उनकी अलग-अलग शख्सियतों के लिए बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग है जो शो में सबसे अलग हैं। हाल के एपिसोड में दोनों को एक-दूसरे के करीब बढ़ते हुए देखा जा सकता है, जिससे उनके प्रसिद्ध युगल हैशटैग ‘तेजरण’ को बढ़ावा मिलता है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements
See also  Divya Aggarwal's mother got emotional in daughter's engagement, tears rolled down her eyes, son-in-law explained like this

Related posts

Leave a Comment