करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने खरीदा 20 करोड़ का इस आलीशान घर, कुछ तस्वीरें कपल के नए घर की..

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने खरीदा 20 करोड़ का इस आलीशान घर, कुछ तस्वीरें कपल के नए घर की..

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री की एक पॉपुलर जोड़ी है जो आए दिन चर्चा में रहती है। यह जोड़ी अक्सर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आती है। हाल ही में करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश से ‘नागिन-6’ के सेट पर मिलने पहुंचे थे जहां पर तेजस्वी प्रकाश मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आई थी।

Advertisements

इस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि तेजस्वी और करण ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। हालांकि यह सब अफवाह मात्र निकला। इसी बीच खबर आई है कि करण कुंद्रा ने घर ले लिया है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी के साथ रहने वाले हैं। आइए देखते हैं करण कुंद्रा के घर की कुछ स्पेशल तस्वीरें..

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा बिग बॉस-15 में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं। यही वो जगह थी जहां पर उनकी मुलाकात तेजस्वी प्रकाश से हुई थी और बाहर आने के बाद भी इन दोनों की प्रेम कहानी जारी है।

Advertisements

शो से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा काफी लंबे समय से अपने लिए घर की तलाश कर रहे थे, लेकिन अब उनकी तलाश पूरी हो चुकी है और उन्होंने बांद्रा की एक आलीशान बिल्डिंग में 4 बीएचके फ्लैट लिया है। यहां पर उन्हें कई बार पिता एसपी कुंद्रा के साथ जूही स्थित बड़ी बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट की माने तो करण कुंद्रा के इस नए घर की कीमत करीब 20 करोड़ से अधिक बताई जा रही है। हालांकि वर्तमान में करण कुंद्रा गोरेगांव में रह रहे हैं।

Advertisements

नया घर लेने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ इसी घर में रहने वाले हैं। करण कुंद्रा के इस नए घर से समुद्र का नजारा भी दिखाई देगा। बता दें, करण कुंद्रा का ना सिर्फ मुंबई में बल्कि पंजाब में भी एक आलीशान घर है जिसमें वह अपने माता पिता के साथ रहते हैं। हालांकि उनके माता-पिता कुछ साल तो यूएस में रहे और अब वह पंजाब में रह रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो एक्टर होने के साथ-साथ करण कुंद्रा एक बिजनेसमैन भी है। जालंधर में उनका एक कॉल सेंटर है।

Advertisements

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बिग बॉस-15 के बाद काफी लाइमलाइट में आई और दोनों अपने प्यार का खुलासा भी कर चुके हैं। पिछले दिनों उनकी शादी की खबरें भी सामने आई थी, हालांकि दोनों ने अभी तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की। जब करण कुंद्रा के माता-पिता बिग बॉस फिनाले के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin