जान्‍हवी कपूर ने अल्‍ट्रा डीप नेक ब्लाउज में कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले अब उर्फी जावेद न बनो…

जान्‍हवी कपूर ने अल्‍ट्रा डीप नेक ब्लाउज में कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले अब उर्फी जावेद न बनो…

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जान्‍हवी कपूर दिन पर दिन बोल्‍ड होती जा रही हैं। हाल ही में मुंबई में वो एक पार्टी में साड़ी पहन ऐसे बोल्‍ड और सेक्‍सी अवतार में पहुंची कि हर किसी की निगाह उनसे हट ही नहीं रही थी। वहीं ये बोल्‍ड अवतार वाली साड़ी फोटो वायरल हुई तो एक्‍ट्रेस यूजर्स के निशाने पर आ गई। यहां तक कि लोगों ने जान्‍हवी की तुलना उर्फी जावेद से कर दी। जाह्नवी कपूर आए दिन अपने फैशन लुक्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह हर बार जब भी अपने इंस्टाग्राम पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं लेकिन इस बार उनको बेहद बोल्‍ड अवतार काफी भारी पड़ गया।

Advertisements

बता दें शुक्रवार की रात बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता का प्री-वेडिंग बैश हुआ। जिसमें वरुण धवन-नताशा दलाल, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर और शनाया कपूर जैसे बी-टाउन सेलेब्स भी शामिल हुए। प्री-वेडिंग बैश में जान्हवी कपूर सफेद रंग की साड़ी में इतनी सेक्सी लग रही थीं कि हम उनसे नज़रें नहीं हटा सकते थे।

 

अभिनेत्री ने अपनी सुंदर साड़ी को एक प्लंजिंग नेकलाइन और बैकलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया हुआ था। अपने बालों को खोले हुए सॉफ्ट ग्लैम मेकअप किया हुआ था। हालांकि नेटिज़न्स को उनका ये बेहद लुक बर्दास्‍त नहीं हुआ। वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल किया।

Advertisements

बैकलेस ब्लाउज लुक में वीडियो हुआ वायरल
“आप कृपया उर्फी जावेद न बनो”: अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने पूछा, “आप कृपया उर्फी जावेद न बनो” जबकि एक अन्य ने कहा, “इनके पास पैसा है फिर भी बदन देखने को कपड़ा नहीं ऐसा पैसा किस काम का।” एक ट्रोल ने यह भी कहा, “ये साड़ी से चुप क्या हैं जो खुद ये देखना चाह रहे हैं वो।”

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin