पिता के सामने ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं Janhvi Kapoor, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor इन दिनों एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना नाम बना रही हैं. जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनमें से एक उसका ऑप्स मोमेंट का शिकार होने का वीडियो है। इस वीडियो में Janhvi Kapoor ने खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है, लेकिन जैसे ही कैमरा लाइट उनके आउटफिट पर पढ़ती है, सब कुछ बेतरतीब हो जाता है.

Advertisements

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप Janhvi Kapoor को उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने पर्पल फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया था और बालों को खुला रखा था. इस बार पापराज़ी उन्हें घेर लेते हैं और तस्वीरें लेने के लिए कहते हैं। हालांकि पहले जाह्नवी अपनी बहन खुशी के साथ पीछे रहती हैं। लेकिन फिर इतना कहकर वह फिर आगे आया और बिना रुके अपनी कार की तरफ चलने लगा. इस समय जब कैमरे की रोशनी उन पर पड़ती है तो उनके अंडरवियर को साफ देखा जा सकता है।

Advertisements

जाह्नवी कपूर का वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इस दौरान पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और फोटो खिंचवाने के लिए कहने लगते हैं. हालांकि, जाह्नवी पहले तो अपनी बहन खुशी के साथ पीछे ही रहती हैं. लेकिन फिर बार-बार कहने पर वो आगे आती हैं और बिना रुके अपनी कार की तरफ जाने लगती हैं. इसी दौरान कैमरे की लाइट जब उनकी तरफ पड़ती है तो उनके अंडरगार्मेंट्स साफ दिखने लगते हैं.

जाह्नवी कपूर की फिल्में
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. आखिरी बार जाह्नवी कपूर को हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में राजकुमार राव और वरुण शर्मा संग देखा गया था. एक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं.

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.