होटल के कमरे में जैकलिन और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने अकेले बिताई रात

होटल के कमरे में जैकलिन और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने अकेले बिताई रात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान का नाम लोगों की जुबां पर हर समय होता है। सलमान खान के बारे में आपको बता दें कि वह जहां कहीं भी जाते हैं तो उनके साथ उनका पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा जरूर रहता है। पापुलैरिटी के मामले में सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं है।

शेरा अपना एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं जो बॉलीवुड के कई अन्य सितारों को सुरक्षा मुहैया करवाते हैं। हाल ही में सलमान की बॉडीगार्ड शेरा की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बात पूरी रात जैकलिन के साथ बिताते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि जैकलिन को शेरा बहुत अच्छे से जानते हैं और उनके साथ उनकी अच्छी दोस्ती है जैकलिन फर्नांडीज का सलमान खान के अलावे शेरा से भी बहुत अच्छी नजदीकियां है और हाल ही में देखा गया है कि जैकलीन शेरा के साथ पूरी रात बिताती नजर आई हैं।

Advertisements

पूरी रात जैकलीन ने बिताई सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस जिनकी नजदीकियां सलमान खान के साथ कुछ ज्यादा ही दिखाई देती है हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ रात बिताती हुई नजर आ रही है। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पापुलैरिटी के मामले में सलमान खान से बिल्कुल भी कम नहीं है और वह जैकलिन फर्नांडीस के इस वायरल वीडियो के पहले कैटरीना कैफ के भी साथ कई रात होटल के कमरे में नजर आ चुके हैं। आइए आपको बताते हैं शेरा और सलमान खान की पसंदीदा अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस आखिर एक साथ पूरी रात क्या कर रहे थे।

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज इन दिनों अपने निजी रिश्तो की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि हाल ही में उनका सुकेश के साथ नाम जुड़ा था जिसके कारण उन पर कई इल्जाम लगे थे। हाल ही में जैकलिन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ रात बिताती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि शेरा और जैकलिन इस वजह से पूरी रात एक साथ नजर आए क्योंकि जैकलीन को सलमान खान के घर पार्टी में रुकते हुए काफी देर हो गई थी और उन्हें अकेले घर जाने में डर लग रहा था इसी वजह से सलमान खान ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के लिए शेरा को पूरी रात के लिए जैकलिन के पास भेज दिया और इसी वजह से इन दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जैकलिन और शेरा एक साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisements

बताया जा रहा है कि सलमान खान से जैकलिन की बहुत अच्छी दोस्ती है लोगों ने पहले तो यह समझा कि शेरा सलमान खान के साथ धोखा कर रहे हैं लेकिन जब हमने इस खबर की पड़ताल की तो पता चला कि दरअसल जैकलिन को शूटिंग से लौटते वक्त रात हो गई थी!

 

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.