ईशा देवल का छलका द’र्द, बोली- पापा ,आधी रात को माँ को और मुझे अकेले छोड़कर चले जाते थे …

ईशा देवल का छलका द’र्द, बोली- पापा ,आधी रात को माँ को और मुझे अकेले छोड़कर चले जाते थे …

बॉलीवुड में धर्मेंद्र एक मसहूर स्टार हैं उन्होंने अपने फ़िल्मी सफ़र में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसके कारण वह वर्तमान में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हासिल किया हैं। धर्मेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार नहीं बल्कि एक मने जाने सुपरस्टार हैं , जिसकी कारण से पूरा देश उनकी एक्टिंग और अदाकारी की दीवानी है। धर्मेंद्र ने अपने जीवन में सम्मान, प्रसिद्धि और प्रसिद्धि अर्जित की है और यही कारण है कि धर्मेंद्र एक बहुत ही शानदार और शानदार जीवन जीते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मलानी की बेटी , ईशा देवाल ने अपने पिता के बारे कहा कि कैसे वह बचपन में मां हेमा मालिनी को रात में अकेला छोड़ जाती थी, जिससे वह काफी दुखी रहती थीं। आइए आपको धर्मेंद्र की बेटी ईशा देवल के दर्द से परिचित कराते हैं कि कैसे बचपन में वह अपने पिता की हरकतों से निराश हो जाती थी।

Advertisements

की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो पत्नियां हैं जिनके साथ वह अपना जीवन बिताते हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले धर्मेंद्र की शादी हुई थी। धर्मेंद्र जब बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मलानी से प्यार में पड़े तो धर्मेंद्र एक पिता बन चुके थे, पिता बनाने के बाद भी उन्होंने किसी के बारे में नहीं सोचा ,पहली पत्नी होने के बावजूद दूसरी बार उन्होंने हेमा मलानी से शादी कर ली। हेमा से शादी के कुछ साल बाद धर्मेंद्र फिर से पिता बने। हेमा मलानी की बड़ी बेटी ईशा देवल ने अपने बचपन के बारे में बताया है कि कैसे धर्मेंद्र हेमा मलानी और उनके बच्चों को अकेला छोड़ते थे। ईशा देवल ने बताया कि परिवार के लिए अपने परिवार के मुखिया को अकेला

धर्मेन्द्र परिवार को अकेला छोड़ जाते थे, ईशा देवल ने बताई सच्चाई :

Advertisements

धर्मेंद्रछोड़ने से ज्यादा दुख की कोई बात नहीं थी। इसके पीछे ईशा देवल ने एक वजह भी बताई है, जिसके चलते धर्मेंद्र परिवार को अकेला छोड़ देते थे। बाद में लेख में मैं आपको बताऊंगा कि क्यों धर्मेंद्र पूरे परिवार को अकेला छोड़ देते थे।

Advertisements

धर्मेंद्र दो परिवारों के लिए जिम्मेदार थे:
धर्मेंद्र ने अपने जीवन में बहुत कुछ देखा है। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिनकी एक से अधिक बार शादी हो चुकी है लेकिन कुछ चुनिंदा अभिनेता ही ऐसे होते हैं जिनकी दो पत्नियां होती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वे एक साथ दो परिवारों का पालन-पोषण कर रहे हैं। धर्मेंद्र ऐसे अभिनेता हैं क्योंकि धर्मेंद्र ने पहली पत्नी होने के बावजूद हेमा से दूसरी शादी की थी। हेमा मलानी की बेटी ने हाल ही में अपने दर्द के बारे में बताया कि उनके पिता धर्मेंद्र ने उनके साथ कभी रात नहीं बिताई और ज्यादातर रात मां को अकेला छोड़ दिया। इसके पीछे की वजह बताते हुए ईशा ने कहा कि कभी पापा रात में फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाते तो कभी अपनी पहली पत्नी के पास। इस वजह से वह अपनी मां और पूरे परिवार के साथ कम ही रातें बिताते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है, Newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.