47 की उम्र में एक बार फिर प्रेग्नेंट हुई कजोल ,दिखाया बेबी बम्प, फैंस ने किया ट्रोल….

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के उन सुपरस्टारों में की जाती है. जोकी अपनी एक फिल्म के डायरेक्टर से करोडों रुपये वसूलते हैं. बॉलीवुड में अगर बात काजोल की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं. क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं।

Advertisements

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री काजोल का नाम भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल जोकी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है और अपने बिजी शड्यूल में से समय निकालकर अपने फैंस के लिए अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती है। यही वजह है की काजोल की फैन फोलोंइंग काफी ज्यादा है।

सोशल मडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. बता दें की करण जौहर ने होली से ठीक एक दिन पहले 17 मार्च 2022 को एक पार्टी दी थी, क्योंकि इस दिन धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता का जन्मदिन था।इस पार्टी में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, विजय देवरकोंडा समेत कई सेलेब्स आए थे जिसमें से काजोल एक थीं।हालांकि काजोल इस पार्टी में अकेले ही आई थीं। काजोल ने पार्टी में एक ब्लैक कलर की ऑफ-शॉल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी और पैरों में गोल्डन हील्स डाली थी।

Advertisements

लाइट मेकअप के साथ वैसे तो काजोल खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनका पेट थोड़ा निकला हुआ था। जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कई लोगों ने तो यह तक कह दिया की तीसरे बच्चे की मां बनने बाली हो क्या। बस इसी बात पर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हालांकि ये पूरी तरह से ट्रोलर्स की बदमासी ही है। अब बात करें काजोल के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, सैफ अली खान और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में थी। लेकिन इन दनों काजोल फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी है जोकी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements