Indian Idol 11: इंडियनआइडल11 में अमित कुमार के बेटे की एंट्री पर भड़की जनता, जानये बिवाद का कारण

चर्चित रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार की बतौर जज एंट्री करने वाले है जिस पर विवाद हो गया है सोशल मीडिया पर शो के बायकॉट की मांग भी शुरू हो गई है अमित कुमार द्वारा पिछले साल इंडियन आइडल आलोचना और कई तरह के दावे करना अब इस मसले पर उनकी खिंचाई हो रही है।

इंडियन आइडल का नया प्रोमो के मुताबिक शो का अपकमिंग एपिसोड दिग्गज गायक किशोर कुमार को ट्रिब्यूट होगा। इस प्रोमो में अमित कुमार बतौर जज शामिल हुए दिखे हैं अमित ने 70 से लेकर 90 के दशक के कई सुपरहिट सॉन्ग गाए हैं। सोनी टीवी ने आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया । बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे अमित कुमार ने कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते हुए इंडियन आइडल 13 कि कंटेस्टेंट बिदिप्ता की गायकी की जमकर तारीफ भी की है।

Advertisements

इंडियन आइडल 11’ में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में अमित कुमार को निमंत्रित किया गया था। जब शो ऑनएयर हुआ, तभी लोगों लोगो द्वारा इस बात पर सवाल उठाया कि कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग खराब थी, फिर भी जजेस उनकी तारीफ कर रहे थे। इस एपिसोड के बाद अमित कुमार ने मीडिया से बात करते हुए शो की कड़ी आलोचना की थी और कई तरह के दावे किये थे। । अमित कुमार ने कहा उन्हें मेकर्स की ओर ये कहा गया था कि आपको सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करनी पड़ेगी इस बात से अमित को काफी गुस्सा आया था।

Advertisements

Advertisements

इसी के साथ उन्होंने बयांन दिया था की उन्हें कंटेस्टेंट्स के गाने उन्हें जरा भी पसंद नहीं आए थे खुलासा किया था कि उन्होंने पैसों की वजह से शो किया था। अमित की इस बात के बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने पलटवार करते हुए कहा था कि अगर उनको इतनी दिक्कत थी तो शो के दौरान ही बोलते। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था।

Photos Credit – Taken from Google and only Symbolic

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts