‘मैने प्यार किया’ की एक्ट्रेस अब कैसी दिखाती है,अब बॉलीवुड से बनाई कोसों दूरियां

‘मैने प्यार किया’  की एक्ट्रेस अब कैसी दिखाती है,अब बॉलीवुड से बनाई कोसों दूरियां

आपने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया तो जरूर देखी होगी इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री को भी आप बखूबी जानते होंगे भाग्यश्री उस समय की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी थी और भाग्यश्री का पॉपुलर होना सिर्फ इसी फ़िल्म पर निर्भर था मैंने प्यार किया फिल्म से भाग्यश्री को एक बहुत बड़ी पहचान मिली थी और इस फिल्म में काम करने के बाद भाग्यश्री की किस्मत रातों-रात बदल चुकी थी ।

Advertisements

भाग्यश्री को कई लोगों ने काफी पसंद किया था और लोग यह अनुमान भी लगा रहे थे कि भाग्यश्री इस फिल्म में काम करने के बाद अन्य कई और फिल्मों में भी काम करती हुई नजर आएंगी और काफी नाम कमाएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नामी सितारा बनकर दिखाएंगे लेकिन भाग्य ने 3-4 और फिल्में भी की लेकिन उनकी अन्य फिल्में बॉलीवुड में इतना नाम नहीं बना पाई और वह फिल्में फ्लॉप हो गई जिसकी वजह से भाग्यश्री को बॉलीवुड छोड़ना पड़ा भाग्यश्री ने बॉलीवुड की दुनिया से अलग जाने का फैसला कर लिया और वह बॉलीवुड की दुनिया में वापस नहीं लौटी और उन्होंने शादी कर ली शादी के जस्ट बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूर जाना ही सही समझा लेकिन लोगों को उस वक्त उनके पति पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा था क्योंकि लोगों को ऐसा लग रहा था कि भाग्यश्री के पति ने ही उन्हें काम करने से मना किया है लेकिन असल में सच्चाई है नहीं थी सच्चाई तो कुछ और ही थी ।

Advertisements

भाग्यश्री ने शादी के 33 साल बाद फिर से स्मार्ट जोड़ी सीरियल में आकर अपने पति के बारे में सच्चाई जाहिर की है उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की दुनिया से दूर जाना या उनका खुद का निजी फैसला था इसमें कोई रोक-टोक नहीं की थी और वह काफी खुश नसीब है कि उनकी शादी उनके पति हिमालया के साथ हुई है और वह उनके साथ काफी ज्यादा खुश है।

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.