Honey 3.0 version: Yo Yo Honey Singh ने की वापसी, फैंस के लिए ले आ रहे नया वर्जन

पिछले काफी समय से हनी सिंह के गाने सुनने को नहीं मिल रहे हैं. लिहाजा अब कहा जाने लगा था कि हनी सिंह (Honey Singh) का करियर अब खत्म होने जा रहा है लेकिन उन लोगों को करारा जवाब देने के लिए हनी फिर से वापस आ गए हैं वो भी पूरे स्वैग के साथ. हनी 3.0 का ऐलान करके पंजाबी सिंगर ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है. जल्द ही इस एल्बम के गाने भी रिलीज कर दिए जाएंगे. लेकिन इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की बेकरारी काफी बढ़ गई है.

Advertisements

कैसा होगा नया गाना
वहीं हनी सिंह का नया गाना कैसा होगा इसकी छोटी सी ही सही लेकिन झलक हनी सिंह ने दिखा दी है. जिससे लग रहा है कि एक बार पूरे स्वैग में हनी वापसी करन जा रहे हैं. जिस अंदाज के लिए वो जाने जाते हैं उसी तरह का होगा उनका ये नया गाना. अब तक हनी सिंह ने जितने भी गाने बनाए हैं वो लाजवाब रहे हैं और उनके गानों पर लोग थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते. यही वजह थी कि वो अब बॉलीवुड में रैप करने लगे थे लेकिन कुछ समय के लिए वो लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गए थे. पर अब वो फुल फॉर्म में वापसी करने जा रहे हैं.

तलाक को लेकर रहे चर्चा में
अक्सर अपने गानों को लेकर छाए रहने वाले हनी सिंह पिछले कुछ महीनों से अपने टूटते शादीशुदा रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे. उनकी पत्नी शालिनी के साथ विवाद के दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया और अब हाल ही में दोनों के तलाक पर मुहर भी लग गई है. आपसी सहमति से हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये भी दिए हैं. लिहाजा दोनों का तलाक इस एलिमनी की रकम को लेकर भी छाया रहा था.

Advertisements

Photos Credit – Taken from Google, instagram and only Symbolic.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts