ट्रेन में हुई मोहम्मद शमी की पत्नी से बत्तमीजी, हसीन जहां ने खुद बतायी अपनी दर्द भरी आपबीती

इंडियन किक्रेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां इन दिनों एक मामले की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल उनके साथ ट्रेन में बदतमीजी का मामला सामने आाया है। हसीन जहां ने रेलवे टीटीई पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं।

उन्होंने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने इस मामले में मदद करने वाली रेलवे पुलिस का भी शुक्रिया अदा किया हैं।

Advertisements

Shami की पत्नी के साथ ट्रेन में घटी दुर्घटना

Advertisements

हसीन जहां के अनुसार बिहार के कटिहार से कोलकाता लौटते समय उनके सात यह घटना हुई। उनके आगे बताया कि,

“मैं अपने एक रिश्तेदार की शादी में बिहार (कटिहार) गई थी। जोगबनी ट्रेन से कोलकाता वापस आ रही थी। कोच में मेरी 6 नंबर सीट (ऊपर वाली) थी। वहां 7 नंबर सीट भी खाली थी और अन्य यात्री भी मौजूद थे। एक पैसेंजर ने मुझसे कहा कि 7 नंबर खाली है, आप इसी पर सो जाइये। मैं शीट डाल कर वहीं सो गई।”

Advertisements

हसीन जहां ने बताया दर्द भरा किस्सा

हसीन जहां ने आगे बताया कि, जब मालदा स्टेशन आया तो TTE एक बंदे के साथ आया और मुझसे गलत तरीके से बातचीत करने लगा और मुझे वहां हटने के लिए बोला। मेरी सीट और मोबाइल सब फेंक दिया गया। इस बात की शिकायत मैंने रेलवे हेल्पलाइन में की। जिसके बाद अगले स्टेशन पर फरक्का से पुलिस टीम आई। उन्होंने मेरी पूरी शिकायत सुनी।

Advertisements

जिसके बाद मैं पुलिस प्रोटेक्शन के साथ कोलकाता पहुंची। इस सब के लिए रेलवे पुलिस टीम को धन्यवाद। लेकिन मैं इस तरह के दुर्व्यवहार से बहुत परेशान हुई। ऐसे में पता नहीं यह साधारण लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे?

Advertisements

मोहम्मद शमी और हसीन जहां हुए अलग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने साल 2014 में शादी की थी। लेकिन शादी के चार साल बाद ही साल 2018 में हसीन जहां ने शमी पर कई आरोप लगाए थे। इसमें घरेलू हिंसा से लेकर मैच फिक्सिंग तक के कई गंभीर आरोप शामिल ते। हालांकि BCCI की जांच में शमी बेकसूर पाए गए। तब से ही दोनों पत्नी और पत्नी अलग रहते हैं।

Advertisements

Photos Credit – Taken from Google and only Symbolic

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts