मुंबई की सड़क पर स्कूटी चलाते दिखे अनुष्का और विराट, हेलमेट से छिपाया चेहरा, विराट-अनुष्का का Video वायरल

मुंबई की सड़क पर स्कूटी चलाते दिखे अनुष्का और विराट, हेलमेट से छिपाया चेहरा, विराट-अनुष्का का Video वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली कुछ वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. वह आगामी एशिया कप (Asia Cup-2022) के जरिए टीम में वापसी करेंगे. इस बीच वह मुंबई में अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सड़कों पर मस्ती करते नजर आए. वह एक स्कूटर पर हेलमेट लगाए और पीछे की सीट पर अनुष्का को बैठाकर मुंबई की सड़कों पर घुमाते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisements

काले रंग के हेल्मेट के जरिए मुंह ढंके यह कपल शनिवार को मुंबई की सड़कों पर स्कूटी पर घूमता दिखा. 33 वर्षीय विराट कोहली और अनुष्का ने कोशिश तो पूरी की कि कोई पहचान ना पाए लेकिन उनका रुतबा और स्टारडम ऐसा है कि फैंस उन्हें पहचान ही गए. अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग तो यह देखकर हैरान थे कि लग्जरी कारों का शौक रखने वाले विराट आखिर क्यों स्कूटर पर घूमने निकल पड़े. तो कुछ ने उनकी सादगी की बात तक की. पीछे की सीट पर बैठीं अनुष्का हाथ में एक बड़ा छाता लिए हुए थीं. यह भी कहा जा रहा है कि अनुष्का अपने काम के बाद घर लौट रही थीं.

Advertisements

एशिया कप में कोहली से धमाके की उम्मीद: विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था. साथ ही मौजूदा जिम्बाब्वे दौरे पर भी वह टीम का पार्ट नहीं है. अब कोहली सीधे एशिया कप के जरिए टीम में एंट्री मारेंगे. एशिया कप इस महीने की 27 तारीख से शुरू हो रहा है और वह 11 सितंबर तक जारी रहेगा. भारत को उस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलना है. 

Advertisements

कोहली दोहरा रहे एक ही गलती: पिछले 2-3 सालों में विराट कोहली के आउट होने का पैटर्न काफी समान रहा है. कोहली कई मौकों पर ऑफ-स्टंप से बाहर जाती गेंद पर चलते बने हैं. खासकर कवर ड्राइव खेलना तो उन्हें काफी भारी पड़ा है. विराट कोहली ने ऐसे शॉट्स पर ढेरों रन बनाए है, लेकिन जब फॉर्म खराब हो तो खिलाड़ी से गलतियां हो ही जाती हैं.

Advertisements

बता दें कि विराट टीम इंडिया के जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं गए हैं. उनके अलावा रोहित शर्मा समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को भी आराम दिया गया है. केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम ने जिम्बाब्वे को शनिवार को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. विराट अब 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलते नजर आएंगे.

Advertisements

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.