ईशा गुप्ता हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर तोड़ चुकी हैं सारी हदें, सिर्फ कोट पहनकर पहुंचीं इवेंट!

ईशा गुप्ता को बॉलीवुड जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस को हिलाकर रख दिया था. लेकिन ईशा सिर्फ फिल्मों तक ही बोल्ड नहीं हैं बल्कि असल जिंदगी में भी उनकी बोल्डनेस का खुमार बढ़-चढ़कर बोलता है. ईशा गुप्ता जब फॉर्मूला वन रेस देखने के लिए सिर्फ ब्लेजर पहनकर गईं तो वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. एक्ट्रेस की बेबाकी देख लोगों के होश ही उड़ गए. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में ब्राउन कल का ब्लेजर पहना हुआ था. ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Advertisements

इस फोटो में ईशा गुप्ता लंच करने पहुंची हैं और लंच के दौरान उन्होंने ऐसा टॉप पहना है कि कोई आम लड़की इसे पहनने से पहले दस बार सोचे. ईशा ने इस रेड टॉप का सिर्फ एक ही बटन लगा रखा है. ईशा की ये तस्वीर जैसे ही सामने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई. ईशा गुप्ता की ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी. इस फोटो में ईशा कपड़े उतारकर बालकनी में आकर खड़ी हो गईं. ईशा का ये बोल्ड अंदाज मिनटों में चर्चा में आ गया था. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर ही लोग उन्हें बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मानने लगे.

Advertisements

ईशा गुप्ता का ये आउटफिट लेट नाइट पार्टी का है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है. ईशा ने अपने लुक के लिए व्हाइट आउटफिट चुना है और ये कपड़ा काफी ट्रांसपैरेंट है और एक्ट्रेस की ब्रा साफ-साफ झलक रह ही है. ईशा ने टॉपलेस होकर यह फोटो जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो जैसे तहलका ही मच गया. ईशा की ये फोटो सुबह की है. बिना अपनी शक्ल दिखाए ही ईशा ने इस फोटो को काफी हॉट बना दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जब सिर्फ शर्ट पहनकर फोटो खिंचवाई तो लोग हैरान ही रह गए. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी और इस फोटो में वो काफी कातिलाना लग रही हैं.

Advertisements

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.