दिव्या भारती की चचेरी बहन कायनात अरोड़ा ने पहना डीप नेक कपड़े, फैंस की आखें रह गयीं खुली की खुली

दिव्या भारती के बहन नाम से मशहूर कायनात अरोड़ा को मॉडलिंग और एक्टिंग में चचेरी बहन के नाम से जाना जाता है। 90 के दशक की सुपरस्टार रह चुकी है दिव्या भारती बहुत कम उम्र में इन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया था लोग आज भी दिव्या भारती के फैंस हैं अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना कर गई हुई है दिव्या भारती आपको बता देगी दिव्या भारती के फिल्मों को लोग आज भी देखना उतना ही पसंद करते हैं जितना कि पहले करते थे। इस दुनिया को अलविदा कहने के बावजूद भी बॉलीवुड हमेशा उनको याद करती है सोशल मीडिया तो है ही एक ऐसा प्लेटफार्म जो हर किसी को यादगार बनाता रहता है।

Advertisements

दिव्या भारती की चचेरी बहन के नाम से जाने जाने वाली कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्यादातर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और अपने फैंस के साथ नए-नए फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। पिछले कुछ दिन पहले उन्होंने एक वेडिंग मैगजीन के लिए फोटो शूट कराया था फिर उसके बाद उनका यह लुक सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है गोल्डन लहंगे और डीप नेक चोली में वह बेहद ही बवाल नजर आ रही हैं। लहंगे के साथ इन्होंने ग्रीन और गोल्डन ज्वेलरी पहन रखी थी इनकी चोली काफी डीप नेक होने की वजह से इनका क्लीवेज पूरी तरह साफ तौर पर देखा जा सकता था।

Advertisements

कायनात अरोड़ा की इस फोटोशूट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं। कायनात ने अपने करियर की शुरुआत एक छोटे से मॉडल के रूप में किया था धीरे-धीरे इन्होंने अपने करियर के ऊपर अमल किया और मुंबई आने का फैसला किया इसके बाद एक सफल मॉडल होकर इन्होंने दिखाया कायनात ने मॉडलिंग के साथ-साथ एक सफल अभिनेत्री भी बन कर दिखाया 2010 में कायनात ने अभिनेत्री की शुरुआत एक आइटम गाने के सॉन्ग पर की थी इन्होंने हिंदी फिल्म “खट्टा मीठा” के गाने “आईला रे आईला” से किया था लोगों ने इनके इस सॉन्ग को बेहद पसंद और प्यार किया था।

See also  कहाँ से लाती है इतना पैसा उर्वशी रौतेला, शादी में 28 लाख का लहंगा और लाखों की जूलरी पहन पहुची

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment