राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की पूर्व पत्नी डिम्पी गांगुली (Dimpy Ganguli) तीसरी बार मां बन गई हैं।…

राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली कम उम्र में ही मां बन गई हैं। डिंपी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। सोनम कपूर और आलिया भट्ट के बेबी पर इन दिनों सबकी निगाहें हैं। लेकिन इसी बीच राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली ने एक बच्चे को जन्म दिया है. डिंपी पहले से ही दो भक्त की मां है और अब आने एक बेटे को मर गए हैं। इस बात की जानकारी डिंपी ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट में दी। इसके साथ ही डिंपी ने पति के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों ‘इट्स ए बेबी बॉय’ का टैग पकड़े नजर आ रहे हैं.

Advertisements

डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. डिंपी ने इस पोस्ट में सभी का शुक्रिया अदा किया. अपने नवजात शिशु का नाम भी रखें। डिंपी ने अपने नवजात बच्चे का नाम ऋशन गांगुली रॉय रखा है। डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. डिंपी ने इस पोस्ट में सभी का शुक्रिया अदा किया. अपने नवजात शिशु का नाम भी रखें। डिंपी ने अपने नवजात बच्चे का नाम ऋशन गांगुली रॉय रखा है।

Advertisements

डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की कि वह गर्भवती हैं। खास बात यह है कि डिंपी से पहले दो बच्चे हैं। महज 37 साल की उम्र में डिंपी 3 बच्चों की मां बन गई हैं। डिंपी गांगुली इसलिए भी मशहूर हैं क्योंकि वह राहुल महाजन की पत्नी हैं। डिंपी ने राहुल पर कई बार मारपीट का आरोप लगाया था। दोनों की शादी को कुछ महीने ही हुए थे। इसके बाद डिंपी ने राहुल को तलाक देकर रोहित रॉय से शादी कर ली। इतना ही नहीं डिंपी ने ‘बिग बॉस सीजन 8’ में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था.

See also  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का छलका दर्द, शादी के बाद भी बिस्तर पर नहीं मिल पा रहा पति का सुख – कहा रात में…

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisements

Related posts

Leave a Comment