रणबीर कपूर के बीफ खाने वाले बयान को लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ के बहिस्कार की मांग शुरू, लोगों ने कहा बीफ़

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। बता दे फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट ने कोई कमी नहीं छोड़ी आए दिन इवेंट या रियलिटी शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। वही प्रेगनेंसी की हालत में भी आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन करने के लिए कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय जैसे बड़े कलाकार हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का बहुत ज्यादा प्यार मिला और लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म काफी बड़ी हिट होगी लेकिन अब रणबीर कपूर द्वारा दिया गया बयान फिल्म को खराब करता नजर आ रहा है। जिसके चलते बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा है जो फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने के आड़े आ रहा है।

Advertisements

बीते दिनों रणबीर का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा। इंटरव्यू में जब रणबीर से फिल्मों के बॉयकॉट होने को लेकर सवाल किया गया तब रणबीर कहते नजर आए कि ऑडियंस राजा है और हम उनके फैसले के बीच नहीं आ सकते। उनके इस बयान को देख साफ पता चल रहा था कि उनकी फिल्म के बॉयकॉट को लेकर वे अभी से काफी घबराए हुए हैं जिसके चलते वे जनता को अपनी और आकर्षित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। वहीं रणबीर यह भी कहते नजर आए कि वह कभी नहीं चाहते कि उनकी फिल्म पर बहुत बुरा प्रभाव पड़े क्योंकि इस फिल्म के पीछे उन्होंने अपने कई साल लगा दिए जिसके चलते वह जनता से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म की कहानी बेहद ही शानदार है और जनता को काफी ज्यादा पसंद भी आएगी। हालांकि जनता का फिल्म के प्रति क्या रिएक्शन होता है यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

See also  Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Naveli Nanda was seen in an objectionable condition with this actor and started hiding her face

Advertisements

इन दिनों रणबीर द्वारा दिया गया बयान काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है बता दे यह बयान रणबीर ने करीब 11 साल पहले दिया था। जब वे यह कहते नजर आए थे कि वह बीफ के बहुत ही बड़े फैन हैं। उनके इस बयान के बाद लोगों द्वारा काफी ज्यादा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है साथ ही अब उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लगातार बॉयकॉट करने की मांग जनता द्वारा की जा रही है जिसके चलते उनकी फिल्म पर भी बुरा प्रभाव पड़ता साफ नजर आ रहा है। रणबीर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें रेड मीट और बीफ बहुत ही ज्यादा पसंद है हालांकि इन दिनों फिल्म प्रमोशन के दौरान वे एसएस राजामौली के साथ हाथ से खाना खाते भी नजर आए लेकिन लोग उनके दिए बयान की वजह से अब उनके पीछे हाथ धोकर पड़े हैं और उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए मांग कर रहे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newswoofer.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. “धन्यवाद” ]

Advertisements

Related posts